Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बाबूलाल मरांडी ही घुसपैठिये...', BJP प्रदेश अध्यक्ष पर इरफान अंसारी का बड़ा हमला, बढ़ेगा सियासी तापमान!

Irfan Ansari इरफान अंसारी को तृतीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेश सिन्हा की अदालत से जमानत मिल गई है। अदालत से बाहर निकलते ही उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को प्रखंड कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर की नौकरी का ऑफर किया है। बाबूलाल पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संताल परगना में आदिवासियों की जनसंख्या का आजकल बहुत डेटा दे रहे हैं।

By Rajeev Ranjan Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 13 Jul 2024 10:20 AM (IST)
Hero Image
शुक्रवार को अदालत में पेश होने जाते ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, दुमका। Irfan Ansari ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी शुक्रवार को तृतीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेश सिन्हा की अदालत में पेश हुए। जहां से उन्हें जमानत मिल गई। पिछले साल जामताड़ा की महिला सुनीला देवी ने उनके खिलाफ जाति सूचक गाली देने का आरोप लगाया था। हाईकोर्ट ने उन्हें अग्रिम जमानत देने के बाद निचली अदालत से भी जमानत लेने का आदेश दिया था।

अदालत से बाहर निकलने के बाद ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को प्रखंड कार्यालय में डेटा आपरेटर क्लर्क की नौकरी का आफर दिया। कहा कि बाबूलाल हाल के दिनों में संथालपरगना में आदिवासियों की जनसंख्या का बहुत डेटा की जानकारी दे रहे हैं ।

ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद जब हमारी सरकार बनेगी तो बाबूलाल मरांडी को प्रखंड कार्यालय में क्लर्क की नौकरी दे देंगे । वे वहां डेटा कलेक्शन करते रहेंगे।

बाबूलाल मरांडी को इरफान की खुली चुनौती

मंत्री ने कहा कि बाबूलाल मरांडी को यह चुनौती है कि वह एक भी बांग्लादेशी को दिखा दें। यह सब भाजपा की राजनीतिक चाल और मनगढ़ंत बातें हैं । वे संथालपरगना और यहां के मूलवासियों को बदनाम करने में लगे हैं । इरफान अंसारी ने कहा कि इस क्षेत्र में अल्पसंख्यकों की आबादी अच्छी है और इसी के आड़ में वे इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। अब मैं काफी मजबूत हो चुका है, इन लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।

भाजपा नेता झारखंड में है घुसपैठिए- इरफान

इरफान अंसारी ने कहा कि यहां बांग्लादेशी घुसपैठियों की समस्या नहीं है, बल्कि अगर यहां कोई घुसपैठी है तो वह बाबूलाल मरांडी और भाजपा के कई अन्य नेता हैं। बाहर से आकर आरएसएस और भाजपा के लोग घूम रहे हैं। एक छत्तीसगढ़ का आदमी यहां का मुख्यमंत्री बन गया।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा द्वेष की राजनीति की है । वे यह बताएं कि हेमंत सोरेन को पांच माह में क्यों जेल भेजा। क्या निकल कर सामने आया। उनकी इस तरह के करनी का मैं चुन-चुन कर बदला लूंगा ।

भाजपा की सीट डबल डिजिट में नहीं पहुंचेगी- इरफान

इरफान अंसारी ने कहा कि अगर दो महीने के बाद विधानसभा चुनाव होते हैं तो उसके लिए भी हम लोग पूरी तरह से तैयार हैं। अक्टूबर माह में दुर्गा पूजा होती है और यह पर्व इलाके का एक बड़ा पर्व है। यहां के लोग काफी धूमधाम से पूजा मनाते हैं, पर भाजपा को इसकी चिंता नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा अक्टूबर माह में चुनाव कराने पर आतुर है। भाजपा अपने आप को हिंदुओं का हितैषी बताती है, पर ऐसा नहीं है। अगर हिंदुओं की कोई हितेषी पार्टी है तो वह कांग्रेस है। आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को दो अंकों में भी सीट नहीं मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें- 

Irfan Ansari: 'अंतिम ओवर में बैटिंग का मौका मिला,देखते रहिए...', जामताड़ा में ये क्या बोल गए इरफान अंसारी

'...ऐसे BDO-CO को कुर्सी से उतार देंगे', मंत्री बनने के बाद से एक्शन में इरफान; अफसरों को दे दी वार्निंग!