Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime News: दुमका में ओम बस के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने ओवरटेक कर की ताबड़तोड़ फायरिंग

दुमका के कुमारपाड़ा मोहल्ला से रानीबगान जाने वाली सड़क पर शनिवार की रात करीब 10.40 बजे अपराध कर्मियों ने ओम बस के मैनेजर सनोज कुमार सेन की गोली मारकर हत्या कर दी। सनोज को अपराधियों ने छह गोलियां मारी है। गोलियां सिर से गर्दन के बीच उसे पांच गोली लगी है। अपराधियों ने बाइक से उसे ओवरटेक कर उसे काफी करीब से गोलियां मारी है।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 30 Dec 2023 11:26 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand Crime News: दुमका में ओम बस के मैनेजर की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, दुमका। दुमका के कुमारपाड़ा मोहल्ला से रानीबगान जाने वाली सड़क पर शनिवार की रात करीब 10.40 बजे अपराधकर्मियों ने ओम बस के मैनेजर सनोज कुमार सेन की गोली मारकर हत्या कर दी।

सनोज को अपराधियों ने छह गोलियां मारी है। गोलियां सिर से गर्दन के बीच उसे पांच गोली लगी है। अपराधियों ने बाइक से उसे ओवरटेक कर उसे काफी करीब से गोलियां मारी है। सनोज बस स्टैंड से बाइक से घर लौट रहा था।अभी घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है।

जान मारने की नियत से ही आए थे अपराधी

प्रथम दृष्टया जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है, उसके मुताबिक अपराधी सनोज को जान मारने की नियत से ही उसका पीछा करते उसके घर के मुहाने तक पहुंचे थे।

अपराधियों ने उसके घर के ठीक पहले वाले मोड़ के पास बाईं ओर से ओवरटेक कर उसकी बाइक को रोक कर बिना समय दिए काफी करीब से उसे गोलियों से भून दिया।

अपराधी उसके माथे में, गर्दन में, कनपटी में गोली मारकर मौके से फरार हो गए। अपराधी कितनी की संख्या में बाइक पर आए थे यह स्पष्ट रूप से पता नहीं चल सका है। गोली मारने के बाद अपराधी सीधे वहां से निकल गए जबकि सनोज के पाकेट में कई बसों के चालान का पैसा ज्यों का त्यों पड़ा है। वहीं, पुलिस तीन संदिग्धों को उठाकर थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

मिल रही थी रोजाना धमकी

जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से सनोज को रोजना धमकी मिल रही थी। यह धमकी डंगालपाड़ा निवासी लंबू और उसके बेटों द्वारा दी जा रही थी। जानकारी के मुताबिक, लंबू लेबर का काम करता है और ओम बस पर आए माल को उतारता था।

पिछले दिनों सनोज ने उसे इस काम से हटा दिया था। इसके बाद ही लंबू और उसका बेटा लगातार दिनदहाड़े उसे देख लेने की धमकी दे रहे थे।

इधर, पुलिस घटना के अपराधियों को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है। खबर है कि पुलिस लंबू के घर पर भी दबिश देने पहुंची है। इधर, एक चर्चा बस स्टैंड में एजेंटी को लेकर भी बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें -

Bihar News: बीपीएससी ने 49 अभ्यर्थियों पर लगाया आजीवन प्रतिबंध, इस गलती की वजह से हुई कार्रवाई

Bihar Politics: कांग्रेस भी क्या कर रही है? बीच सभा में नीतीश कुमार ने याद दिला दिया गठबंधन धर्म