Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: दो साल तक साली से लड़ाता रहा इश्क, शादी की जिद की तो जीजा ने उतार दिया मौत के घाट

दुमका में शादी का दबाव बनाने साली को भारी पड़ गया और जीजा ने उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है दो साल से दोनों के बीच प्रेम था। युवती लगातार शादी का दबाव बना रही थी। हालांकि एक गोत्र होने के कारण शादी संभव नहीं थी। इसके बावजूद लड़की शादी की जिद पर अड़ी रही। इतने में गुस्साए युवक ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

By Rohit Kumar MandalEdited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 07 Nov 2023 10:41 PM (IST)
Hero Image
दो साल तक साली से लड़ाता रहा इश्क, शादी की जिद की तो जीजा ने उतार दिया मौत के घाट

संवाद सहयोगी, शिकारीपाड़ा। दुमका के शिकारीपाड़ा थाना की पुलिस ने दो नवंबर को धनबाद गांव से कुछ दूर तालाब से एक युवती का शव बरामद किया था। पुलिस ने सोमवार की रात शक के आधार पर धनबाद गांव के एगरीपस टुडू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

मृतका मैदी टुडू रानीश्वर गांव के पोरसा गांव की रहने वाली थी और रिश्ते में आरोपित की साली लगती थी। पुलिस ने शव को गड्ढा खोदने में प्रयुक्त कुदाल, मृतका का मोबाइल और कपड़ा भी बरामद किया है। परिजनों ने कपड़ा देखकर शव की पहचान की।

दो नवंबर को मामला हुआ था दर्ज

दरअसल, दो नवंबर को शव बरामद करने के बाद पुलिस निरीक्षक वकार हुसैन ने अपने ही बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस हत्यारे का पता करने में लगी थी। रात को पुलिस को पता चला कि हत्याकांड में आरोपित का हाथ है। शक के आधार पर उसे थाना लाकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार की।

दो साल से प्रेम कर रहा था युवक

बताया कि दो साल से युवती से प्रेम कर रहा था। युवती लगातार शादी का दबाव बना रही थी। एक गोत्र होने के कारण शादी संभव नहीं थी। इसके बाद भी वह शादी पर अड़ी रही। गुस्से में आकर मौत के घाट उतार दिया और तालाब में गड्ढा खोदकर शव को छुपा दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुदाल भी बरामद हो गया है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: '3 हजार दीजिए, कास्ट सर्टिफिकेट लीजिए' यहां जाति प्रमाण पत्र के लिए देनी होती है अग्निपरीक्षा

यह भी पढ़ें: साधु का वेश धर गुमला पहुंचे यूपी के 3 युवक, पति का संन्यास छुड़ाने का दिया झांसा; तीन लाख के लालच में गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर