Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: जमीनी विवाद में महिला को बीच सड़क पीटा, नोच लिए बाल; पति बोला- पुलिस सिर्फ देखती रही और...

झारखंड के दुमका में एक महिला को बीच सड़क बुरी तरह से पीटा गया। बताया गया कि यह मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है। पीड़ित महिला ने पुलिस में आवेदन दिया है। वहीं पुलिस पर भी इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप लग रहे हैं। पीड़िता के पति का कहना है कि जब मारपीट हो रही थी तो पुलिस ने बीच-बचाव का प्रयास तक नहीं किया।

By Rohit Kumar MandalEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sat, 21 Oct 2023 05:44 PM (IST)
Hero Image
जमीनी विवाद में महिला को बीच सड़क पीटा, नोच लिए बाल; पति बोला- पुलिस सिर्फ देखती रही

जागरण संवाददाता, दुमका। Jharkhand News नगर थाना क्षेत्र के हरणाकुंडी में शनिवार की दोपहर जमीन विवाद में दो महिला समेत चार लोगों ने बबली गुप्ता को घर से खींचा और फिर बीच सड़क में उसकी जमकर पिटाई कर दी। सिर के बाल भी नोच लिए।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और सीओ भी मौके पर पहुंचे, लेकिन किसी तरह की कार्रवाई किए बगैर ही लौट गए।

महिला के पति ने क्या कहा?

महिला के पति अजय कुमार साह ने बताया कि उनका सूर्य नारायण साह से जमीन का विवाद चल रहा है। दोपहर को अचानक बसंती गुप्ता, बीना गुप्ता, विजय गुप्ता व सूर्य नारायण घर में घुस आए और पत्नी को बीच सड़क में लाकर पीटा।

'पुलिस सिर्फ देखती रही...'

अजय कुमार ने बताया कि पिटाई के समय सीओ अमर कुमार और नगर थाना के एएसआइ अजीत कुमार मौके पर आए। दोनों ने बीच-बचाव का प्रयास तक नहीं किया। बताया कि मारपीट करने वाले दबंग और प्रभावशाली हैं। तीन दिन से धमकी मिल रही थी, रोज इसकी जानकारी पुलिस को दी, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया।

दोपहर बाद पीड़िता थाना पहुंची और कार्रवाई के लिए आवेदन दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने क्या कहा?

इधर, सीओ का कहना है कि पता चला कि विवादित जमीन में काम चल रहा है। जब जांच के लिए पहुंचे तो मारपीट हो चुकी थी। उनके सामने किसी तरह की मारपीट नहीं हुई है। पूजा को लेकर फ्लैग मार्च निकलने वाला था, इसलिए वहां से जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: सावधान! ठगों ने बदला अपना वेश, बुजुर्ग महिलाओं को बना रहे निशाना; इस तरीके से ठगी कर हुए रफूचक्कर

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: ससुराल वालों ने सताया तो बैंड-बाजे के साथ बेटी को वापस घर ले आए पिता, हर तरफ हो रही तारीफ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें