Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime : छोटे भाई की पत्नी से घिनौनी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार; पढ़ें पूरा मामला

झारखंड के दुमका में छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने भैसुर को गिरफ्तार किया है। घटना तीन जुलाई की है। पीड़िता ने दस दिन बाद थाने में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है। इधर पीड़िता का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।

By Rajeev Ranjan Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 13 Jul 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
शनिवार को मेडिकल कालेज अस्पताल में पुलिस की गिरफ्त में आरोपित। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, दुमका। दुमका के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में तीन जुलाई को मामा के लड़के के छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म किया। मामला पंचायत में जाने की वजह से दस दिन तक समझौता नहीं होने पर शुक्रवार को पीड़िता ने मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित डेविड हांसदा को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है। वहीं, मेडिकल कालेज अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया।

क्या है पूरा मामला

पति ने बताया कि घर में पति-पत्नी के अलावा मां और दो बच्चे रहते हैं। तीन जुलाई को रिश्ते में शादी थी। उसे सपरिवार समारोह में शामिल होना था। दोपहर को पत्नी ने कहा कि अगर सभी लोग शादी में चले जाएंगे तो पशुओं को दाना पानी कौन देगा। पत्नी ने जाने से मना कर दिया तो वह दोनों बच्चों को लेकर चला गया।

पति के मुताबिक, रास्ते में बांसपहाड़ी में रहने वाले मामा के बड़े बेटे को फोन कर बताया कि वह बाहर जा रहा है। इसलिए, आज रात वह उसके घर में रूक जाए। 

पत्नी ने बताया कि शाम को भाई घर आ गया। तेज बारिश की वजह से सभी लोग खाना खाकर सो गए। रात करीब 12 बजे नशे की हालत में भाई ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। पत्नी ने शोर मचाया, लेकिन बारिश की वजह से किसी को उसकी आवाज सुनाई नहीं दी। अगले दिन घर आने पर पत्नी ने सारी बात बताई।

पुलिस ने आरोपित को धर-दबोचा

पति के अनुसार, ग्राम प्रधान के पास शिकायत लेकर गया तो कहा कि घर का मामला है। पंचायत में सुलझा लिया जाएगा। चार बार पंचायत बुलाई गई, लेकिन आरोपित ने अपनी गलती मानते हुए पंचायत में आने से मना कर दिया। शुक्रवार को पत्नी के साथ थाना जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रात में आरोपित को धर दबोचा।

ये भी पढ़ें- 

Jharkhand Crime: गोड्डा में किशोरी से सामूहिक दुष्‍कर्म, जबरन बाइक पर लाए थे; तीन आरोप‍ियों को ढूंढ रही पुलिस

रिवाल्वर की नोक पर युवती के साथ हैवानियत की कोशिश, तेजाब से चेहरा जलाने का भी प्रयास; आरोपी हुआ गिरफ्तार