Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: चौकीदार का बेटा करता है वसूली, वाहन पर पुलिस का बोर्ड लगा मांगता है पैसे: मुखिया ने SP से की शिकायत

दुमका में चौकीदार के बेटे पर पुलिस के नाम पर वाहनों से वसूली करने का आरोप लगा है। मुखिया ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। एसपी को दिए आवेदन में बताया कि भुरभुरी पुल से महारो चौक तक पुलिस के नाम पर अवैध पैसे वसूले जाते हैं। चौकीदार शारदा रानी का बेटा चेतन सिंह पुलिस के पद का दुरूपयोग कर रहा है।

By Rajeev RanjanEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 27 Nov 2023 06:44 PM (IST)
Hero Image
चौकीदार का बेटा करता है वसूली, वाहन पर पुलिस का बोर्ड लगा मांगता है पैसे

जागरण संवाददाता, दुमका। दुमका में जामा के सरसाबाद पंचायत के मुखिया राजू पुजहर ने थाना में चौकीदार के बेटे पर पुलिस के नाम पर वाहनों से वसूली करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है।

मुखिया ने एसपी को दिए गए आवेदन में बताया कि भागलपुर मार्ग भुरभुरी पुल से लेकर महारो चौक तक पुलिस के नाम पर अवैध तरीके से पैसे वसूले जाते हैं। थाने में चौकीदार शारदा रानी का बेटा चेतन सिंह उनके पद का दुरूपयोग कर रहा है।

पुलिस का बोर्ड लगाकर वसूलता पैसे

यह आरोप है कि गलत तरीके से पैसे की वसूली का काम करता है। उसके साथ सरसाबाद का आनंद मोहन मंडल और कुछ और युवक भी वसूली करते हैं। इनके पास चार पहिया वाहन भी है, जिसमें पुलिस का बोर्ड लगाकर वाहन चालकों को धमकी देकर पैसा वसूली की जाती है।

मुखिया के दिए आवेदन के अनुसार, आधी रात को महारो पेट्रोल पंप से तेल लेकर रात भर वसूली करते हैं। पंप के सीसीटीवी में सब कुछ दर्ज है। मुखिया होने के नाते कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ असर नहीं पड़ा।

आनंद मंडल ने एक गरीब महिला के साथ दुर्व्यवहार भी किया है। उसकी हरकत का वीडियो भी बना है। मुखिया ने एसपी को वीडियो देकर पुलिस का नाम बदनाम करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime: 'मैं पुलिसवाला हूं, घर का दरवाजा खोलो', फिल्मी स्टाइल में कैश-ज्वेलरी की लूटपाट; आप भी रहें सतर्क

यह भी पढ़ें: 'छत से टपकता है पानी... टूटकर गिरते हैं प्लास्टर', लोहरदगा में बदहाल शिक्षा-व्यवस्था की खुली पोल; विभाग उदासीन

यह भी पढ़ें: Jharkhand Politics: 'आदिवासी का मुख्यमंत्री होना BJP को पच नहीं रहा' बोकारो में ऐसा क्यों बोले सीएम सोरेन

यह भी पढ़ें: 'महुआ मोइत्रा के आपत्तिजनक बयान पर CM अब तक चुप क्यों', बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री सोरेन पर दागे सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर