Move to Jagran APP

Hemant Soren: चंपई सोरेन के लिए भावुक हुईं हेमंत की भाभी, देवर को खूब सुनाया; कहा- ये लोग कभी भी...

Jharkhand Politics झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन की भाभी और झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन की बड़ी पुत्र वधु सीता सोरेन ने मुख्यमंत्री पर जबरदस्त तंज कसा है। उन्होंने पूर्व सीएम चंपई सोरेन के लिए भावुकता व्यक्त करते हुए कहा कि ये लोग (हेमंत सोरेन) जब चाहें किसी को सीट से उठा देते हैं और जब चाहें किसी को बैठा देते हैं।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 04 Jul 2024 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 11:45 PM (IST)
चंपई सोरेन के लिए भावुक हुईं हेमंत सोरेन की भाभी

जागरण संवाददाता, दुमका। Jharkhand Politics झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन की बड़ी पुत्र वधु एवं भाजपा नेत्री सीता सोरेन (Sita Soren) ने हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर गुरुवार को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि झामुमो में एक अलग संविधान है। कहा कि ये लोग जिनको जब चाहें उन्हें मुख्यमंत्री की सीट पर बैठा सकते हैं और इस सीट से उतार भी सकते हैं।

सीता सोरेन ने अपने देवर और सीएम हेमंत सोरेन को फिर से सीएम बनने की बधाई देने की बजाय कहा कि चंपई सोरेन (Hemant Soren) झामुमो के पुराने नेता हैं और कोल्हान में टाइगर के नाम से जाने जाते हैं।

उन्होंने कहा कि कोल्हान के टाइगर को शांत कर दिया गया है। कहा कि हेमंत सोरेन को यह देखना चाहिए था कि आने वाले विधानसभा चुनाव में महज तीन-चार महीने बाकी है और अगर चंपई सोरेन ही लगातार मुख्यमंत्री रहते तो इन लोगों को क्या दिक्कत थी।

हेमंत को प्रदीप यादव ने दी बधाई, कहा-गर्व का पल

पोड़ैयाहाट विधायक और कांग्रेस विधायक दल के उपनेता प्रदीप यादव ने हेमंत सोरेन के एक बार फिर सीएम बनने पर बधाई देते हुए कहा कि झारखंड के लोगों के लिए यह गर्व का पल है। झारखंड के लोग बहुत खुश हैं और हमें उम्मीद है कि हेमंत सोरेन राज्य को ऊंचाइयों तक ले जाएंगे।

उन्होंने समर्थकों के साथ मिठाइयां बांटकर पटाखों के साथ जश्न मनाया। यादव ने कहा कि लोगों को बिजली बिल माफ होने की खुशी है तो महिलाओं को पेंशन मिलने की खुशी है।

यह भी पढ़ें-

Hemant Soren: तीसरी बार झारखंड के CM बने हेमंत सोरेन, राज्यपाल ने दिलाई शपथ; देखें हर पल की शानदार तस्वीरें

Hemant Soren: हेमंत सोरेन तीसरी बार लेंगे CM पद की शपथ, मगर इस रिकॉर्ड से अभी भी कोसों दूर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.