Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: सब-वे निर्माण से इस दिन ट्रैफिक रहेगा ब्लॉक, प्रभावित रहेंगी दुमका-पटना और गोड्डा-लोकमान्य ट्रेनें

भारतीय रेलवे ट्रेनों को सुगमता और समयबद्ध तरीके से चलाने के साथ ट्रैक से जुड़े सब-वे के निर्माण का काम भी तेजी से कर रहा है। इसी क्रम में मालदा मंडल में समपार फाटक संख्या-20 के स्थान पर सीमित ऊंचाई के सब-वे का निर्माण कार्य हो रहा है। इसके लिए दो जून को छह घंटे के लिए इस रूट पर ट्रैफिक और पावर ब्लॉक रहेगा।

By Anoop Kumar Srivastava Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 29 May 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
2 जून को प्रभावित रहेंगी दुमका-पटना और गोड्डा-लोकमान्य ट्रेनें। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, हंसडीहा (दुमका)। भारतीय रेलवे ट्रेनों को सुगमता और समयबद्ध तरीके से चलाने के साथ-साथ ट्रैक से जुड़े समपार और सब-वे के निर्माण में भी तेजी से कार्य हो रहा है।

इसी क्रम में पूर्व रेलवे के मालदा मंडल में समपार फाटक संख्या-20 ( धरहरा और मधुसूदन स्टेशन के बीच ) के स्थान पर सीमित ऊंचाई के सब-वे का निर्माण कार्य हो रहा है।

इस कार्य के लिए दो जून को सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक छह घंटे के लिए इस रूट पर ट्रैफिक एवं पावर ब्लॉक रहेगा। जिसके कारण यहां से होकर गुजरने वाली 44 मेल एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनों में तीन ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जबकि कुछ अन्य ट्रेनों को शार्ट टर्मिनेशन या शार्ट ओरिजिनेशन एवं रि-शिड्यूल करने का फैसला लिया गया है।

दुमका/गोड्डा रूट की प्रभावित ट्रेन व रि-शिड्यूल ट्रेनों की सूची

13334 पटना-दुमका एक्सप्रेस को पटना से निर्धारित प्रस्थान समय से पांच घंटा देरी से शुरु करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है।

12335 गोड्डा-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस को गोड्डा से निर्धारित प्रस्थान समय से चार घंटा देरी से शुरु करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है।

13333/13334 पटना-दुमका-पटना एक्सप्रेस को भागलपुर से शॉर्ट टर्मिनेट/शॉर्ट ओरिजिनेट होगी।

यह भी पढ़ें: आमने-सामने बैठे आलमगीर और IAS मनीष रंजन, फिर शुरू हुआ सवालों का सिलसिला; ED ने ऐसे समझा कमीशन का पूरा खेल

Ranchi में मतगणना के लिए जमकर हो रही तैयारी, काउंटिंग के लिए लगाए जाएंगे 139 टेबल; 700 कर्मियों को दी जाएगी ट्रेनिंग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें