Move to Jagran APP

एमपी, राजस्थान और छतीसगढ़ में हुई भाजपा की जीत से गदगद नेता-कार्यकर्ता, गढ़वा में भी जश्न में डूबे

तीन राज्यों में भाजपा को मिली प्रचंड जीत से पूरे देश के पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। इस दौरान झारखंड के गढ़वा में भाजपा नेता ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। बता दें कि आज चार राज्यों के विधानसभा चुनाव का रिजल्ट जारी किया गया जिसमें तीन राज्यों में भाजपा ने जीत हासिल की। इससे अब पार्टी में जश्न का माहौल है।

By Deepak sinhaEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 03 Dec 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
एमपी, राजस्थान और छतीसगढ़ में हुई भाजपा की जीत से गदगद नेता-कार्यकर्ता

जागरण संवाददाता, गढ़वा। छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश एवं राजस्थान सहित चार राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम करीब-करीब आ चुके हैं। ऐसे में भाजपा को तीन राज्यों में मिली प्रचंड बहुमत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

इस बीच रविवार की शाम गढ़वा में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सूरज गुप्ता ने नवादा मोड़ स्थित  निजी कार्यालय पर एवं शहर के व्यापारियों के बीच मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया।

'राजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ के जनता को आभार'

साथ ही राजस्थान, मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के जनता-जनार्दन के प्रति आभार व्यक्त किया है। इस मौके पर सूरज गुप्ता ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले यह परिणाम इस बात का संकेत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे विकास देश के लोगों को रास आ रही है। विपक्ष को इस चुनाव परिणाम से सीख लेनी चाहिए कि जाति, धर्म एवं क्षेत्रवाद की राजनीति अब चलने वाला नहीं है।

'कांग्रेस वंशवाद और परिवारवाद के दलदल में फंसी'

उन्होंने कहा कि देशभर में मोदी सरकार ने पिछड़ा, दलित, आदिवासी और गरीब परिवार के लिए जन कल्याण की योजनाओं को चलाकर सबों का दिल जीत लिया है, जबकि कांग्रेस वंशवाद और उसके सहयोगी क्षेत्रीय दल परिवारवाद के दलदल में अब भी फंसी हुई है।

सूरज गुप्ता ने आगे यह भी कहा कि झारखंड में जब भी चुनाव होंगे तो झामुमो गठबंधन का भी सुपड़ा साफ करने का मन जनता ने बना लिया है। खुशी के इस मौके पर मनोज गुप्ता, पवन केसरी, सुरेंद्र कश्यप, संजय उपाध्याय, संजय दूबे, विक्की साहू, शिव कुमार दुदुन, आलोक, चंचल रवि, महेश ठाकुर सहित कई लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें: 'कैसी लड़की चाहिए... ' कॉल गर्ल सर्विस के नाम पर ठगी का भंडाफोड़; छह दबोचे गए, करतूत जान दंग रह जाएंगे आप

ये भी पढ़ें: धनबाद जेल में कैदियों के बीच हिंसक झड़प, यूपी के गैंगस्टर अमन सिंह को गोलियों से भूना; मौके पर ही मौत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।