Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime News : गढ़वा में महिला से बर्बरता! नाबालिग ने दुष्कर्म के बाद उतारा मौत के घाट, आरोपित गिरफ्तार

Jharkhand Crime झारखंड के गढ़वा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग ने पहले महिला से दुष्कर्म किया फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल घटना की सूचना मिलने पर मामले की जांच में जुटी पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उस नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है और बाल सुधार गृह में भेज दिया है।

By Anjani UpadhayaEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 25 Nov 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
गढ़वा में महिला से बर्बरता! नाबालिग ने दुष्कर्म के बाद उतार मौत के घाट, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गढ़वा। झारखंड के गढ़वा जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जिले में एक नाबालिग ने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी।

ऐसे में घटना की सूचना मिलने पर मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने इस पूरे घटना का पर्दाफाश कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, महिला की हत्या करने वाला एक किशोर है, जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ने बाल सुधार गृह भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार पांडेय ने शुक्रवार को समाहरणालय परिसर स्थित एसपी कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी।

पुलिस अधीक्षक ने घटना के बार में बताया कि 22 नवंबर को जिले में किसी महिला का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। उस दौरान देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि दुष्कर्म कर उस महिला की हत्या कर दी गई है।

एसआइटी ने हत्याकांड का पर्दाफाश किया

हालांकि, बाद में मृतका की पहचान की गई और उसके पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए दिए आवेदन में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई।

एसपी ने बताया कि एसआइटी ने हत्याकांड का पर्दाफाश किया है। हत्याकांड को अंजाम देने वाले नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। इसके बाद उस नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज में दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Jamshedpur News: 'जमीन की सतह पतली हो गई है...' ड्राइवर की चेतावनी को किया नजअंदाज; ट्रेन हुई हादसे का शिकार

यह भी पढ़ें: सर्दी आते ही बच्चों में बढ़ा वायरल बीमारी का खतरा, निमोनिया के मामलों में आई तेजी; डॉक्टरों ने दिए अलर्ट रहने के निर्देश

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime News: पेड़ से लटकता मिला सेना के जवान का शव, हत्या की आशंका; छुट्टी पर जा रहा था उत्तराखंड

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: घर में चल रही थी भंडारे की तैयारी, अचानक आई मनहूस खबर; परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़