Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: पत्नी ने भाइयों के साथ मिलकर पति को चाकू से गोदकर मारा, अपने साथ हुई मारपीट का ऐसे लिया बदला

Jharkhand News in Hindi शनिवार की शाम को अब्‍दुल ने अपनी पत्‍नी सफीना के साथ मारपीट की थी। यह बात सफीना को रास नहीं आई। उसने अपने भाइयों को इस बारे में बताया तो सभी उसके ससुराल पहुंचकर पहले अब्‍दुल और उसके उसके पिता को खूब पीटा। फिर चाकू से गोदकर बहनोई की हत्‍या कर दी। खुद सफीना ने भी पति पर चाकू से वार किए।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 21 Aug 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
अब्दुल सत्तार अंसारी (फाइल फोटो), जिसकी पत्‍नी ने हत्‍या की है।

संस, गढ़वा। Jharkhand News in Hindi: मेराल थाना क्षेत्र के गेरुआसोती गांव निवासी अब्दुल सत्तार अंसारी (32) की हत्या रविवार की सुबह चाकू से गोदकर कर दी गई। आरोप है कि सत्तार की पत्नी सफीना बीबी ने अपने भाइयों हजरत अंसारी, महबूब अंसारी, अबरार अंसारी तथा साहबूब अंसारी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की है।

भाइयों संग मिलकर पत्‍नी ने की पति की हत्‍या

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की शाम को अब्दुल सत्तार अंसारी ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी। सफीना ने इस बात की शिकायत अपने भाइयों से की थी। बहन के साथ मारपीट की सूचना मिलने पर रविवार की सुबह उसका भाई हजरत अंसारी अपने बाकी भाइयों को लेकर गेरुआसोती पहुंचा।

वहां पहुंचकर अपने बहनोई सत्तार एवं उसके पिता शेखावत अंसारी के साथ मारपीट की। इसी दौरान सफीना बीबी, हजरत अंसारी, महबूब अंसारी, अबरार अंसारी तथा साहबूब अंसारी ने मिलकर सत्तार पर चाकू से कई वार किए।

पोस्‍टमार्टम के बाद परिवार को सौंपा गया शव

इसके बाद हजरत अंसारी अपने भाइयों के साथ वहां से भाग निकला। पड़ोसियों की मदद से सत्तार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने उसके शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर मृतक के स्वजन को सौंप दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। सफीना का मायका गढ़वा थाना क्षेत्र के फरठिया गांव में है। पुलिस आरोपितों की खोज कर रही है।

पत्‍नी ने कराई पति की हत्‍या

इससे पहले सरायकेला से एक ऐसी ही खबर सामने आई थी, जिसमें पत्‍नी ने पति की हत्‍या करा दी थी। मामला सरायकेला के दुगनी का है। यहां  रहने वाले सहदेव महतो की हत्या उसकी पत्नी सुलेखा महतो और प्रेमी जयसेन कुंभकार ने मिलकर कराई थी। दोनों ने हत्‍या की साजिश रची थी, जिसके लिए पुलिस इन्‍हें गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं हत्‍या को अंजाम देने वाले शूटर फरार हैं। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर