Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुंह में कपड़ा ठूंस साड़ी से बांधकर पति ने रात भर की दरिंदगी, पत्‍नी का कसूर इतना कि शराब के लिए नहीं दिए पैसे

गिरिडीह से घरेलू हिंसा की एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर किसी की भी रुह कांप जाएगी। पति ने शराब के लिए पैसं मांगे और पत्‍नी ने इस बार पैसे नहीं दिए तो उसने उसकी ऐसी हालत कर दी कि अब अस्‍पताल में गंभीर स्थिति में उनका इलाज चल रहा है। महिला ने पुलिस से पति की शिकायत की है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Thu, 19 Oct 2023 10:54 AM (IST)
Hero Image
मुफस्सिल क्षेत्र के अलगुंदा गांव में पति की मारपीट से गंभीर हुई आशा देवी सदर अस्पताल में इलाजरत।

जागरण संवाददाता, गिरिडीह। पत्नी ने शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पति ने पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और साड़ी से रात भर उसे बांधकर बेरहमी से पिटाई की। पिटाई का सिलसिला करीब सात घंटे तक चला, लेकिन मुंह में कपड़ा ठूंसे रहने के कारण आवाज बाहर नहीं आ सकी।

गंभीर स्थिति में महिला का चल रहा इलाज

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अलगुंदा गांव का है। पीड़ित महिला अनिल कुमार महतो की करीब 40 वर्षीय पत्नी आशा देवी है। फिलहाल गंभीर स्थिति में इलाज के लिए वह सदर अस्पताल में भर्ती है।

मारपीट करने का आरोप महिला ने अपने पति अनिल कुमार साव पर लगाया है। महिला का मायका पचंबा थाना क्षेत्र के सुग्गासार गांव है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand IPS Transfer List: झारखंड में 23 IPS अफसरों का तबादला, कुमार गौरव बने रांची के नए SP यातायात

मायके से पैसे मांगकर लाने का भी देता था दबाव

घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि पति मजदूरी का काम करता है और खाने-पीने में पैसा उड़ा देता है। वह शराब पीने के लिए पैसे की मांग करते हुए अक्सर मारपीट करते रहता है।

मायके से पैसा मांगकर लाने का दबाव देते रहता है। इस क्रम में कई बार मायके से भी पैसा मांग कर लाए हैं। पति ने कहा कि उसे कोई बिजनेस करना है, तो इस सिलसिले में पत्‍नी ने गांव की ही मां लक्ष्मी महिला समूह से 60 हजार रुपये का लोन भी लिया। लेकिन पति ने उसे भी खाने-पीने में उड़ा दिया।

रात से सुबह तक पत्‍नी संग की हैवानियत

इसी क्रम में मंगलवार की रात को भी पैसा की मांग करने लगा। पैसा नहीं रहने की बात कहते ही करीब साढ़े नौ बजे मुंह में कपड़ा ठूंसकर साड़ी से हाथ पैर बांध दिया और सुबह चार बजे तक मारपीट की।

इससे माथा के अलावा पूरा शरीर में काला दाग हो गया है। इस मामले को लेकर पीड़िता ने नगर थाने की पुलिस के समक्ष अपना बयान दिया है।

यह भी पढ़ें : भारतीय रेलवे से बड़ी खबर: दुर्गा पूजा में बढ़ने वाली है रेल यात्रियों की परेशानी, 23 से बदले जा रहे हैं कई ट्रेनों के मार्ग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें