Move to Jagran APP

Giridih Accident News: अधूरी रह गई माता-पिता की हज यात्रा, झूठ बोलकर दिल्ली से बुलाया वापस; बेटे की मौत की नहीं दी सूचना

Giridih Accident News शनिवार को कोडरमा-कोवाड़-भरकट्टा मुख्य मार्ग पर हुए हादसे में सागीर अंसारी की मौत हो गई। सागीर अंसारी के माता-पिता हज पर जाने को निकले थे लेकिन अब उन्हें झूठ बोलकर वापस बुला लिया गया है। बेटे की मौत की खबर नहीं दी गई है। सागीर की मौत के बाद माता-पिता की हज यात्रा अधूरी रह गई।

By Aysha SheikhEdited By: Aysha SheikhPublished: Sun, 19 Nov 2023 10:22 AM (IST)Updated: Sun, 19 Nov 2023 10:22 AM (IST)
Giridih Accident News: अधूरी रह गई माता-पिता की हज यात्रा, झूठ बोलकर दिल्ली से बुलाया वापस

जागरण संवाददाता, गिरिडीह। हादसे में जिस सागीर अंसारी की मौत हुई, उसके घर में दो दिन पहले कुछ अलग ही माहौल था। बड़े अरमान से उसके माता-पिता हज पर जाने को निकले थे।

इसे लेकर घर व गांव में दो दिन पूर्व जश्न मना था। सागीर के पिता मंजर मियां व माता सैरूनिशां हज पर जाने को पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से रवाना हुए थे, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।

हज यात्रा रह गई अधूरी

सागीर की मौत के बाद माता-पिता की हज यात्रा अधूरी रह गई। गांववालों ने उन्हें बेटे की मौत की खबर तो नहीं दी, लेकिन बताया कि पासपोर्ट में कुछ त्रुटि है, इसलिए वापस लौट आएं।

अब सागीर के माता-पिता दिल्ली से ही वापस अपने गांव लौट रहे हैं। बेटे की मौत की वजह से इनकी हज यात्रा का सपना अधूरा रह गया। स्वजन ने बताया कि शुक्रवार की सुबह साबिर ही माता-पिता को सरिया में ट्रेन में बैठाकर लौटा था।

Giridih Accident News: 'हमारा तो वंश ही खत्म हो गया, अब कौन करेगा बेटियों की परवरिश', फूट-फूटकर रोए मृतक के परिजन

शाम में वह बरात नहीं जाना चाहता था, लेकिन गांव-घर की बात होने की वजह से वह इनकार नहीं कर सका और गिरिडीह गया, जहां से लौटने के क्रम में हुए इस हादसे ने तकदीर का रुख ही बदलकर रख दिया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.