Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नई बाइक खरीदने पर मिलेगा फुल टंकी पेट्रोल सहित कई और लुभावने गिफ्ट, धनतेरस को लेकर दुकानों में ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर

धनतेरस को लेकर दुकानें सज-धज गई हैं। इस मौके पर धनवार प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में संचालित दुकानों में भी तैयारियां जोरों पर हैं। यहां ऑटोमोबाइल की कई ऐसी दुकानें हैं जो ग्राहकों को कई लुभावने ऑफर दे रही हैं। उम्‍मीद भी जताई जा रही है कि इस बार पिछले साल के मुकाबले बिक्री अधिक होगी। लोग धड़ाधड़ बुकिंग करवा रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 08 Nov 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
धनतेरस को लेकर ऑटोमोबाइल शोरूम में लुभावने ऑफर

संवाद सहयोगी, राजधनवार (गिरिडीह)। धनतेरस को लेकर धनवार प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में संचालित दुकानों में तैयारियां की जा रही हैं। दो पहिया वाहनों के शोरूम संचालक ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के ऑफर निकाले हुए हैं और इसका लाभ भी उन्हें मिल रहा है।

दुकानों में दोपहिया वाहनों की अधिक बुकिंग

श्री गणेश ऑटोमोबाइल टीवीएस शोरूम के संचालक पवन साव ने बताया कि पिछले साल की अपेक्षा इस वर्ष अधिक दो पहिया वाहनों की बुकिंग हुई है।

इसमें अपाची, मोपेड, हेवी ड्यूटी, स्टार सिटी, स्पोर्ट्स, राइडर आदि माॅडल को लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उनके शोरूम में कुछ ऑनलाइन बुकिंग भी कराई गई है। ऐसे लोग समय से यदि पूरा भुगतान कर देते हैं, तो उनके घर तक वाहन को पहुंचाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: छठ पूजा पर घर जाना हुआ आसान, 9-10 नवंबर से रांची से चलेंगी दो जोड़ी स्पेशल ट्रेनें; मिलेगी कन्फर्म टिकट

खरीद पर ग्राहकों को दिए जाएंगे लुभावने गिफ्ट्स

बताया कि उनके शोरूम में वाहन खरीदने पर नई बाइक में फूल टंकी पेट्रोल, एक हेलमेट तथा अलग से गिफ्ट की व्यवस्था की गई है।

वेदांत ऑटोमोबाइल बजाज शोरूम के मालिक सुधीर कुमार राय ने बताया कि अभी तक आठ वाहनों की बुकिंग हो चुकी है।पिछले साल 15 दो पहिया वाहन धनतेरस में बिके थे और इस वर्ष यह आंकड़ा अधिक जाएगा।

बजाज के 125 सीसी की बाइक को ग्राहक ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ग्राहकों के लिए शोरूम में स्क्रैच कूपन की भी व्यवस्था की गई है। इसमें 1100 रुपये से लेकर 11 हजार रुपये तक की राशि है।

सौरभ साइकिल के मालिक सौरभ कुमार ने बताया कि धनतेरस के मौके पर ग्राहकों को विशेष लाभ दिया जा रहा है। इसमें एमआरपी से 20 प्रतिशत की छूट के साथ साथ दो सर्विस फ्री की व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें: पूर्व CM मधु कोड़ा को झारखंड HC से बड़ी राहत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में निचली अदालत की कार्रवाई पर लगाई गई रोक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें