Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति-पत्‍नी के रिश्‍ते में किसी तीसरे की एंट्री, बीवी को रास्‍ते से हटाने के लिए बनाया प्‍लान, उतारा मौत के घाट

घटना से चार दिन पहले शबाना अपने मायके खसलोडीह आई थी। बीते 17 जनवरी को पति ने उसे फोन कर लेने आने की बात कही और बताया कि वह रास्‍ता भटक गया। शबाना उसे ढूंढने के लिए घर से निकली और लापता हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Sat, 21 Jan 2023 09:17 AM (IST)
Hero Image
देवरी की विवाहिता शबाना खातून का फाइल फोटो

संस, देवरी (गिरिडीह)। देवरी थाना क्षेत्र के खसलोडीह गांव निवासी कलीम अंसारी की 21 वर्षीय पुत्री शबाना खातून का शव शुक्रवार को रामगढ़ के मांडू थाना क्षेत्र के मांडू व घाटो के बीच जंगल से स्थानीय पुलिस ने जली हुई हालत में बरामद किया। सूचना पाकर स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और कपड़े से उसकी पहचान अपनी पुत्री शबाना के रूप में की। शबाना की मां समीना खातून, नाना यूसुफ अंसारी, भाई अनवर हुसैन आदि घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी जानकारी दी।

मायके से निकलने के बाद हुई शबाना गायब

नाना यूसुफ अंसारी और भाई अनवर हुसैन ने बताया कि चार दिन पूर्व शबाना अपने मायके खसलोडीह आई थी। उसे उसके पति के भाई ने यहां पहुंचाया था। बीते 17 जनवरी को शबाना के पति जमुआ थाना क्षेत्र के मधवा गांव निवासी असलम उर्फ सोनू ने लगभग नौ बजे सुबह फोन किया कि हम तुम्हें लेने आ रहे हैं, खाना बनाकर रखना। उसके बाद कुछ देर में फोन आया कि रास्ता भूल गए हैं इसलिए गांव से बाहर आ जाओ। उसके बाद शबाना गांव के बाहर निकलते ही गायब हो गई।

पति ने शबाना के परिवार को किया गुमराह

उसके बाद वे लोग अपने स्तर से खोजबीन करने लगे। उसके पति असलम को भी कई बार फोन लगाकर बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन बार-बार बताया गया कि वह एक-दो दिन में आ जाएगी। बीते 19 जनवरी को देवरी थाना में आवेदन देकर गुमशुदगी की भी शिकायत की गई। शुक्रवार को पता चला कि मांडू व घाटो के बीच में शबाना का शव जले हालत में फेंका हुआ है।

पति का था दूसरी औरत से नाजायज रिश्‍ता

उन लोगों ने पति असलम व उनके अन्य सहयोगियों पर शबाना को जला कर बेरहमी से हत्या कर देने का आरोप लगाया है। शबाना की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी। लोगों ने बताया कि उसका पति असलम घाटो में रहता था और आज मांडू थाना के घाटो के सुनसान जंगल में जला शव मिला। लोगों ने उसके पति असलम का घाटो में ही किसी से नाजायज संबंध रहने की भी बात कही है।

ये भी पढ़ें- दूल्हा बन दुल्हन से शादी रचाने पहुंच गई युवती, लोगों को हुआ शक, फिर महिलाओं ने उतरवाए कपड़े, सामने आया सच

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर