Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'शादी नहीं हुई तो...', प्रेमी के घर तीन दिन से धरने पर बैठी प्रेमिका; युवक वादा तोड़ घरवालों संग फरार

Jharkhand News झारखंड के गिरिडीह में प्रेमी के घर एक युवती ने तीन दिनों से धरने पर बैठी है। युवती का आरोप है कि प्रेमी राहुल मंडल उसे अपना घर शादी की नीयत से बुलाकर फरार हो गया। युवती पुलिस को सूचना देने के बाद अपने स्वजन के साथ सोबरनपुर स्थित प्रेमी राहुल के घर बुधवार को ही पहुंची है।

By Sikandar Singh Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 24 Feb 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
'शादी नहीं हुई तो...', प्रेमी के घर तीन दिन से धरने पर बैठी प्रेमिका; (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, पीरटांड़(गिरिडीह)। झारखंड के गिरिडीह में खुखरा थाना क्षेत्र स्थित सोबरनपुर गांव में प्रेमी के घर एक युवती ने तीन दिनों से धरना दे रखा है। युवती का आरोप है कि प्रेमी राहुल मंडल उसे अपना घर शादी की नीयत से बुलाकर फरार हो गया। युवती पुलिस को सूचना देने के बाद अपने स्वजन के साथ सोबरनपुर स्थित प्रेमी राहुल के घर बुधवार को ही पहुंची है। इसके पहुंचने के बाद राहुल सहित उसके सभी घर वाले फरार हैं।

हालांकि, आरोपित राहुल मंडल के पिता नुनूलाल मंडल ने कहा कि वह अस्पताल में बेटे का इलाज करा रहे हैं। तोपचांची की युवती ने कहा कि वह राहुल मंडल से चार साल से प्रेम करती है। दोनों के बीच सभी प्रकार के रिश्ते हैं। उसने लोगों को दोनों की कुछ तस्वीरें भी दिखाई, जिसमें दोनों साथ हैं। पर जब शादी की बारी आई तो राहुल के पिता मुकर गए। राहुल ने उसे अपना घर बुलाया है।

बहरहाल इस मामले को ले गुरुवार से ही पंचायत का दौर चल रहा है। नुनूलाल मंडल के घर पर गुरुवार से ही काफी लोग धरने के रूप में बैठे हुए हैं। राहुल व उसके स्वजन के आने का इंतजार कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

बताया गया कि युवती के स्वजन ने राहुल के घर और दोनों पक्षों के काफी संख्या में लोगों को बुलाकर रखा है।युवती ने बताया कि अब उसके सब्र का बांध टूट रहा है। अगर राहुल शादी नहीं करता है तो वह इसी घर में जान दे देगी। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

खुखरा थाना प्रभारी अजीत महतो ने बताया कि युवती गुरुवार को सूचना देने आई थी। कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पंचायत में बैठे लोगों में ओमप्रकाश महतो, प्रदीप मंडल, अख्तर अंसारी, अरुण मंडल, प्रकाश मंडल आदि ने बताया कि समाज ने आरोपित पक्ष के लोगों के नहीं आने तक आरोपित के घर में रहने की इजाजत दी है।

ये भी पढ़ें: बुर्कानशीं वोटर्स के लिए चुनाव आयोग ने निकाला नया तोड़, विवाद से बचने के लिए बनाया 'पर्दानशीं बूथ'

ये भी पढ़ें: खुशखबरी! झारखंड के इन रेलवे स्टेशनों को चमकाने की तैयारी, चुनावी साल में PM Modi देंगे हजार करोड़ की सौगात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें