Move to Jagran APP

इंटरसिटी ट्रेन के ठहराव को प्रदर्शन, चक्का जाम का अल्टीमेटम

बगोदर (गिरिडीह) चौधरीबांध रेलवे स्टेशन पर इंटरसिटी ट्रेन का ठहराव करने समेत अन्य मा

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2021 05:41 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2021 05:41 PM (IST)
इंटरसिटी ट्रेन के ठहराव को प्रदर्शन, चक्का जाम का अल्टीमेटम

बगोदर (गिरिडीह): चौधरीबांध रेलवे स्टेशन पर इंटरसिटी ट्रेन का ठहराव करने समेत अन्य मांगों को लेकर शनिवार को भाजपा नेता प्रेमचंद साहू के नेतृत्व में ग्रामीणों ने चौधरीबांध स्टेशन परिसर के बगल स्थित फुटबॉल मैदान में धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि बगोदर के पूर्व विधायक नागेंद्र महतो ने कहा कि चौधरीबांध में इंटिरसिटी एक्सप्रेस का ठहराव रेलवे को देना होगा। इसके लिए आरपार की लड़ाई लड़ेंगे। इंटरसिटी ट्रेन के ठहराव से चौधरीबांध सहित आसपास के गांव के लोगों को भी धनबाद व कोडरमा जाने में सुविधा होगी। साथ ही यहां के विद्यार्थियों को भी सुविधा मिलेगी। कोड़ाडीह में फाटक का निर्माण होने से कई गांवों के रास्ते की दूरी कम होगी। साथ ही कोड़ाडीह के ग्रामीणों को सुविधा होगी। भाजपा नेता प्रेमचंद साहू ने कहा कि अगर इस आंदोलन के बाद ट्रेन का ठहराव नहीं हुआ तो आंदोलन को और उग्र किया जाएगा। जरूरत पड़ी तो रेलवे का चक्का जाम किया जाएगा

धरना के माध्यम से चौधरीबांध रेलवे स्टेशन पर इंटरसिटी ट्रेन का ठहराव करने, स्टेशन में ओवरब्रिज का निर्माण करने, चौधरीबांध के बगल गांव कोड़ाडीह में रेलवे फाटक का निर्माण करने, लोकल एवं पैसेंजर ट्रेन चालू करने तथा चौधरीबांध स्टेशन का सुंदरीकरण करने की मांग की गई। धरना के बाद चौधरीबांध के स्टेशन मास्टर विकास कुमार को डीआरएम के नाम पांच सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा गया।

इस मौके पर बेको पूर्वी के मुखिया टेकलाल चौधरी, चिता देवी, पंचायत समिति सदस्य दिलीप रजक, खगेंद्र साहू उप मुखिया अर्जुन यादव, चंद्रदेव महतो, शंकर महतो, लालजीत यादव, दिनेश साव, श्रीकांत यादव, तपेश्वर यादव, राजू साव, सुरेश रजक, भजन केवट, जयलाल यादव, ननकी देवी, मुनिया देवी, तारा देवी, रेखा देवी, गिरजा देवी, मालती देवी समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.