Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand: घर में घुसकर पुलिस की जांच से नाराज हैं सांसद चंद्रप्रकाश, कहा- चुनाव आयोग से करेंगे इसकी शिकायत

Jharkhand News गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी फुसरो मकोली स्थित उनके आवास में पुलिस की जांच के बाद से नाराज हैं। उनका कहना है कि सरकार के इशारे पर यह सब कुछ हो रहा है क्‍योंकि सरकार आजसू पार्टी व भाजपा के कार्यकर्ताओं को तंग करना चाह रही है। उन्‍होंने इस मामले में भारत निर्वाचन आयोग को शिकायत भेजने की बात कही है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 04 Sep 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी की एक फाइल फोटो।

जासं, बोकारो। Jharkhand News: रविवार को देर रात गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के फुसरो मकोली स्थित आवास में पुलिस की जांच के बाद पक्ष व विपक्ष के बीच राजनीति तेज हो गई है। सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि इस मामले में वह भारत निर्वाचन आयोग को शिकायत भेजेंगे। केवल आजसू पार्टी व भाजपा के कार्यकर्ताओं को तंग किया जा रहा है। पुलिस व प्रशासन के लोग झामुमो के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं।

सरकार के इशारे पर हो रही गुंडागर्दी: सांसद चंद्रप्रकाश

उन्होंने जिले के वरीय अधिकारियों का नाम नहीं लेते हुए कहा कि यह सब उन्हीं लोगों के इशारे पर हो रहा है। हार की डर से हताश सरकार अपने प्रशासनिक तंत्र का दुरुपयोग कर रही है।

सरकार के कामकाज से नाराज जनता को मनाने के लिए कहीं शराब, तो कहीं पैसा बांटा जा रहा है। जबकि आजसू के लोगों के साथ सख्ती बरती जा रही है। पार्टी के अध्यक्ष सुदेश महतो की सभा में खलल डालने की कोशिश हुई। 

डुमरी में भाजपा कार्यकर्ता का अपहरण कर मारपीट

उन्‍होंने आगे कहा, लोकतांत्रिक परंपरा व मापदंडों के विरूद्ध सरकार काम कर रही है। सीएम के निर्देश पर अधिकारी ऐसा कर रहे हैं। सांसद ने कहा कि रविवार को ही डुमरी में भाजपा के एक कार्यकर्ता का अपहरण कर उसके साथ मारपीट किया गया। चुनाव प्रेक्षक को इन सब बातों पर ध्यान देना चाहिए।

वे होते तो उनके साथ होता दुर्व्यवहार 

सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि खुलेआम झामुमो के नेता गुंडागर्दी पर उतारू हैं। पर डुमरी की जनता देख रही है। गांव के लोगों के लिए चार वर्ष में एक काम नहीं करने वाली सरकार के लोग जबरन जनता का वोट लूटना चाहते हैं। पर हम सभी के साथ जनता है।

उन्होंने कहा कि वे यदि अपने आवास में होते, तो उनके साथ भी दुर्व्यवहार  होता। यदि यह नियमित जांच थी, तो सत्तापक्ष के किस नेता व किस विधायक के घर पुलिस पहुंची यह भी बताना चाहिए। रामगढ़ की तरह यह डुमरी का चुनाव परिणाम होने वाला है।

पूरी सरकार की मशीनरी लगने के बाद भी जनता का मूड नहीं बदल सकती है। जनता भगवान है और व सरकार के  कुकर्म का हिसाब कल इवीएम पर बटन दबाकर देगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें