Move to Jagran APP

Jharkhand News: बाप रे गुस्सा! दारू पीकर कर रहा था खूब गाली-गलौज, घरवालों ने किया कमरे में बंद तो कर दिया कांड

झारखं के गिरिडीह से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक को कमरे में घरवालों को बंद करना भारी पड़ गया। युवक ने गुस्से में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक नशे में धुत्त होकर घर में झगड़ा कर रहा था जिसके चलते घरवालों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया था।

By Prabhat Kumar SinhaEdited By: Shashank ShekharPublished: Tue, 14 Nov 2023 05:04 PM (IST)Updated: Tue, 14 Nov 2023 05:04 PM (IST)
दारू पीकर कर रहा था खूब गाली-गलौज, घरवालों ने किया कमरे में बंद तो कर दिया कांड

जागरण संवाददाता, गिरिडीह। नशे में धुत्त होकर घर में झगड़ा कर रहा युवक को कमरा में बंद कर देने से उसने गुस्से में आकर फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। मृतक करीब 22 वर्षीय राजू दास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआटांड़ गांव का रहने वाला था। घटना बीती रात की है।

घरवालों की नजर फंदे से लटके शव पर मंगलवार की सुबह पड़ी। सूचना पर पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर स्वजनों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

नशे में धुत्त रहकर रोज करता था झगड़ा 

स्वजनों ने बताया कि राजू अक्सर शराब के नशे में धुत्त रहता था और घर में आकर रोज झगड़ा करता था। इसी क्रम में सोमवार की रात को भी अपनी पत्नी व अन्य स्वजनों के साथ झगड़ा कर रहा था। लोग उसे घर के एक कमरे में बंद कर दिया। इसी क्रम में रात को वह गुस्से में आकर फंदे से लटक कर जान दे दिया।

सुबह जब उसे देखने के लिए कमरा खोला गया तो उसका शव मृत अवस्था में फंदा से लटका हुआ था। राजू की शादी आठ माह पहले हुई थी और पत्नी के साथ भी झगड़ा करते रहता था। उसकी मौत से पत्नी समेत स्वजनों का रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: थरथराने लगे हैं ट्रेनों के पहिए अब शुरू होगा इनके रद्द होने का सिलसिला, चार दिसंबर से थम जाएंगी कई महत्‍वपूर्ण ट्रेनों की सेवाएं

यह भी पढ़ें: 'अब किसके सहारे कटेगी जिंदगी' आंखों के सामने आग में जलती रहीं मां, बहन और बेटी; धनबाद में भीषण अग्निकांड का खौफनाक मंजर

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime news: धनबाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, जमकर हुई पत्थरबाजी; एक सिपाह समेत 5 घायल

यह भी पढ़ें: प्रिंस खान को दुबई तक पैसे भेजने वाला गिरफ्तार, दिल्ली-गाजियाबाद में बैठकर देखता था ट्रांजैक्शन; ऐसे खुला राज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.