Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झारखंड में नौ साल की बच्‍ची के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, आरोपितों में एक नाबालिग तो दूसरा 60 साल का बुजुर्ग

बच्‍ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी उसके साथ एक 60 साल के बुजुर्ग और एक नाबालिग ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया। बच्‍ची पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर पूरी बात अपनी मां को बता दी जिसके बाद मां ने कानून का सहारा लिया।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 09 Dec 2022 10:21 AM (IST)
Hero Image
महागामा में नौ साल की बच्‍ची के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म

संवाद सहयोगी, महागामा (गोड्डा)। महागामा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक आरोपित 60 वर्षीय दशरथ साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दूसरा आरोपित नाबालिग है, जिसे पुलिस अभिरक्षा में लेने के लिए छापेमारी की जा रही है। दोनों ने नौ साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। घटना मंगलवार की है। बुधवार की शाम को पीड़िता की मां ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। मुख्य आरोपित दशरथ साह को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

बच्‍ची को अकेला पाकर दुष्‍कर्मियों ने उठाया मौके का फायदा

मां की शिकायत के अनुसार बच्ची मंगलवार को घर से बाहर खेलने के लिए गई थी। अकेले पाकर दशरथ और एक अन्य नाबालिग ने मिलकर उसे उठा लिया और बच्ची के साथ सामूहिक दुराचार किया। घटना के बाद बच्ची ने घर आकर पेट दर्द की शिकायत के साथ पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को दी। बच्ची की मां ने महागामा थाना में आवेदन देकर दो लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की।

हिंदू बन नाबालिग से शादी करने पहुंचा अधेड़ मुस्लिम, बजरंग दल ने खोली पोल, ठगी के मामले में जा चुका है जेल

60 साल के आरोपित दशरथ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिकायत मिलने पर महागामा पुलिस छानबीन में जुट गई है और त्वरित कार्रवाई करते हुए बुधवार को ही दशरथ साह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शक के आधार पर कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत लेकर पूछताछ की। गुरुवार को सबको छोड़ दिया गया। मामले में दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सदर अस्‍पताल में बच्‍ची की हुई मेडिकल जांच

पुलिस का दावा है कि जल्द ही दूसरा आरोपित भी पुलिस के कब्जे में होगा। पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा था। जांच के बाद बच्ची को स्वजनों को सौंप दिया गया है। महागामा एसडीपीओ शिवशंकर तिवारी ने कहा कि पीड़ित बच्ची की मां की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Hazaribagh: मनचलों की अड्डेबाजी से परेशान होकर पोस्टग्रेजुएट चाय वाली को बंद करना पड़ा अपना टी स्टॉल