Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्कूटी सवार शिक्षिका को टक्कर मारकर खाई में गिरी बोलेरो, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी; दो की हालत नाजुक

Jharkhand News गोड्डा-भागलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 333 (ए) पर मंगलवार की सुबह एक भयंकर हादसा हो गया। इसमें आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि दो की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसा बोलेरो और स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में हुआ। घायलों को अदानी की एंबुलेंस से गोड्डा सदर अस्पताल भेजा गया जबकि दो को रेफर कर दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 28 Nov 2023 12:44 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद घटनास्थल के पास खेत में गिरी बोलेरो।

संवाद सहयोगी, डुमरिया (गोड्डा)। मोतिया ओपी क्षेत्र के गोड्डा- भागलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 333 (ए) पर मंगलवार की सुबह बोलेरो और स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें शिक्षिका सहित दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

सड़क पर घायल शिक्षिका शिल्पी।

ड्यूटी करने जा रही टीचर को बोलेरो ने मारी टक्‍कर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्कूटी सवार शिक्षिका शिल्पी कुमारी मंगलवार की सुबह बांका के नीमा नगरी गांव के मध्य विद्यालय में ड्यूटी करने जा रही थी। तभी विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो, जो बांका से बारात लेकर वापस गोड्डा आ रही थी, ने डुमरिया पुल के पास स्कूटी सवार शिक्षिका को सामने से टक्कर मारकर सड़क के नीचे खाई में जा गिरी।

घटनास्थल पर जुटे ग्रामीण।

बताया जाता है कि शिक्षिका शिल्पी कुमारी गोड्डा के हरिपुर गरबन्ना की रहने वाली है, जो बिहार के बांका प्रखंड अंतर्गत अपने विद्यालय नीमा नगरी जा रही थी। तभी सामने से जेएच 04 5381 नंबर की बोलेरो ने टक्कर मारी, जिससे स्कूटी जेएच 17 क्यू 9689 और बोलेरो दोनों के परखच्चे उड़ गए।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

सभी घायलों की हालत चिंताजनक

धक्का लगने के बाद बोलेरो नीचे खेत में दो-तीन पलटी खाकर गिर गई। इसमें विवाह समारोह से लौट रहे गोड्डा के पथरगामा के निवासी पूरा परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया। बोलेरो में छह सदस्य सवार थे, सभी की हालत चिंताजनक है।

सदर अस्पताल में घायलों की जानकारी लेने जाते पुलिस प्रशासन के अधिकारी।

घायलों को बाद में अदानी की एंबुलेंस से गोड्डा सदर अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद शिक्षिका शिल्पी कुमारी को भागलपुर रेफर कर दिया गया वहीं बोलेरो सवार अंकित कुमार को देवघर रेफर कर दिया गया है। जबकि वर्षा कुमारी, पूजा कुमारी, विजय लक्ष्मी का प्राथमिक इलाज हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: रामगढ़ के मांडू में भीषण सड़क हादसा, बाइक व कार की टक्कर में दो युवकों की मौत

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime: 'इस्लाम जिंदाबाद' नहीं बोलने पर छात्राओं से मारपीट, एक दर्जन से अधिक घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर