Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी का वादा कर नाबलिग संग दुष्‍कर्म के बाद शख्‍स हुआ फरार, शिकायत मिलने पर पुलिस ने बिछाया जाल; बिहार में बसे घर से दबोचा

गोड्डा में बा‍जितपुर गांव की एक नाबालिग किशोरी के साथ यौन शोषण के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वह काफी दिनों से फरार चल रहा था। पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार किया। आरोपित रोशन कुमार साहनी बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव का रहने वाला है। उसने शादी का झांसा देकर नाबालिग संग दुष्‍कर्म किया।

By Ravi Kant SinghEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 20 Dec 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित धराया, पुलिस ने भेजा जेल।

संवाद सहयोगी, मेहरमा (गोड्डा)। बाजितपुर गांव की एक नाबालिग किशोरी के साथ यौन शोषण के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित रोशन कुमार साहनी बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव का रहने वाला है।

22 साल का है आरोपित

22 वर्षीय रोशन कुमार साहनी को पुलिस अवर निरीक्षक महेश कुमार और सहायक पुलिस निरीक्षक खालिद अहमद खान ने गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

बता दें कि बीते 13 सितंबर को पीड़िता की ओर से उक्त युवक पर प्रेमजाल में फंसा कर उसके साथ यौन शोषण करने, बाद में शादी से इंकार कर जाने का आरोप लगाया गया था।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

फरार आरोपित को जाल बिछाकर पुलिस ने पकड़ा

दर्ज प्राथमिकी के बाद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी।परंतु वह फरार चल रहा था। इसी क्रम में पुलिस को सूचना मिली कि वह इन दिनों गांव आया है।

पुलिस ने जाल बिछाया और कहलगांव के सहनी टोला स्थित उसके घर से ही उसे दबोच लिया। थाना लाने के पश्चात आरोपित को जेल भेज दिया गया।इस अवसर पर कई सशस्त्र पुलिस बल भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: गोमो स्‍टेशन में गर्भवती की हालत देख निकल पड़े सबके आंसू, खून से लथपथ महिला दर्द में लगाती रही मदद की गुहार; नवजात की हुई मौत

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर आया बड़ा अपडेट! अब इतने रुपये में बन जाएगा DL, ऐसे करें अप्लाई