Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तालाब में तैरता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

सुंदरपहाड़ी सुंदरपहाड़ी थाना क्षेत्र के लागोडीह गांव के पास तालाब में शुक

By JagranEdited By: Updated: Sat, 18 Sep 2021 05:45 PM (IST)
Hero Image
तालाब में तैरता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी, सुंदरपहाड़ी : सुंदरपहाड़ी थाना क्षेत्र के लागोडीह गांव के पास तालाब में शुक्रवार को एक युवक का शव तैरता हुआ मिला। लाश देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है। ग्रामीणों ने शव की पहचान की। इसके बाद इसकी जानकारी सुंदरपहाड़ी थाना की पुलिस को दी गई। मृतक की पहचान 32 वर्षीय

पौलुस किस्कू पिता देवान किस्कू के रूप में हुई है। पौलुस उम्र ग्राम- बोड़वा (प्रधान टोला) का निवासी था। शव बरामद होने की सूचना मिलने के बाद सुंदरपहाड़ी थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुंदरपहाड़ी के चंदना में साप्ताहिक हाट लगता है। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि चंदना हाट से वापस लौट के क्रम में पौलुस की हत्या की गई है। हत्या के बाद रास्ते में पड़ने वाले ग्राम लागोडीह के तलाब में शव फेंका गया। इधर हाट से देर रात्रि तक पौलुस जब घर वापस नही लौटा तो परिवार के सदस्यों एवं स्थानीय ग्रामीणों की ओर से उसकी खोजबीन शुरू की गई। शुक्रवार को पौलुस का शव तालाब में तैरता हुआ पाया गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को तालाब से निकाल कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल गोड्डा भेजा दिया। जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व पारिवारिक विवाद से पौलुस की पत्नी घर छोड़कर चली गई थी। इसके चार बच्चे भी हैं। साथ ही छोटे भाई मंगल किस्कू अभी नाबालिग हैं। अब उन बच्चों सहित अन्य स्वजनों की देखरेख और लालन पालन की जिम्मेदारी कौन उठाएगा, यह बड़ा सवाल बन गया है। स्वजनों की शिकायत पर कांड अंकित कर पुलिस केस के अनुसंधान में जुट गई है। सुंदरपहाड़ी थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि प्रथम ²ष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो पाएगा।