Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रफ्तार से हुआ हादसा, हेलमेट ने बचाई जान

संवाद सहयोगी डुमरिया (गोड्डा) गोड्डा-भागलपुर एनएच 333(ए) पर बुधवार की शाम रफ्तार न

By JagranEdited By: Updated: Wed, 09 Feb 2022 06:57 PM (IST)
Hero Image
रफ्तार से हुआ हादसा, हेलमेट ने बचाई जान

संवाद सहयोगी, डुमरिया (गोड्डा) : गोड्डा-भागलपुर एनएच 333(ए) पर बुधवार की शाम रफ्तार ने कहर बरपाया। मोतिया ओपी क्षेत्र के भारतीकित्ता मोड़ के समीप दो मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मोटरसाइकिल के परखचे उड़ गए। बाइक के पा‌र्ट्स सड़क पर दूर तक बिखर गए। घटना में दो युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। दो अन्य की स्थिति भी चिताजनक ही है। ग्रामीणों की मदद से चारों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से बेहतर इलाज के लिए गोड्डा सदर अस्पताल ले जाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों बाइक चालकों की जान हेलमेट पहने रहने के कारण बच गई अन्यथा अनहोनी हो जाती। घायलों में दो मोतिया ओपी क्षेत्र के हैं वहीं दो युवक मुंगेर और बांका जिले के हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों ही मोटरसाइकिल तेज रफ्तार में थी। एक बाइक पर सवार मोतिया निवासी लालमुनि राम के 30 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार और टुनटुन राम के 28 वर्षीय बेटे मनीष कुमार किसी काम से मोतिया से पंजवारा जा रहे थे। सामने से आ रहे दूसरे मोटरसाइकिल चालक जो मुंगेर के तारापुर निवासी हैं, जिनका नाम आदित्य कुमार व बौंसी के अमित कुमार दोनों सवार थे। दोनों बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

मौके पर लैब कर्मी तारापुर निवासी 32 वर्षीय आदित्य कुमार ने बताया कि वे बौंसी से सैंपल कलेक्शन कर गोड्डा जा रहे थे। उनके साथ बौंसी के साथी अमित कुमार थे। दोनों को सिर पर गंभीर चोट लगी है। आदित्य का दाएं पैर की हड्डी टूट गई है, जबकि उनके साथी युवक का सिर फटा है। शरीर के अन्य अंगों में गहरी चोट है। हादसे में मोतिया निवासी लालमुनि राम के बेटे मनीष की हालत चिताजनक बनी हुई है। मोतिया ओपी के एएसआइ आरके सिंह सदलबल घटनास्थल पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर थाना ले गए।

तारापुर के आदित्य व मोतिया के मनीष बाइक चला रहे थे।

मंगलवार की रात गोड्डा-भगालपुर मुख्य मार्ग पर दरघट्टी मोड़ के समीप मोटरसाइकिल दुर्घटना में डुमरिया निवासी आशीष कुमार घायल हो गए। देर रात ही उन्हें गोड्डा सदर अस्पताल भेजा गया। वहां वे अभी तक इलाजरत हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें