Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Godda: खतियानी जोहार यात्रा में उमड़ी भीड़ को देख आत्मविश्वास से लबरेज दिखे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

सीएम सोरेन खतियानी जोहार यात्रा के दौरान यात्रा को मिल रहे समर्थन को देखते हुए आत्मविश्वास से लबरेज दिखे। यात्रा में जिस तरीके की एकता गठबंधन में दिखी भाजपा के लिए भी संदेश है कि आने वाले दिनों में झामुमो कांग्रेस और राजद की तिकड़ी नया गुल खिला सकती है।

By Vidhu VinodEdited By: Mohit TripathiUpdated: Thu, 15 Dec 2022 10:39 PM (IST)
Hero Image
खतियानी जोहार यात्रा के दौरान सड़कों पर इंतजार करते नजर आए समर्थक।

गोड्डा, जागरण संवाददाता: सीएम हेमंत सोरेन गुरुवार को खतियानी जोहार यात्रा के दौरान मंच पर आत्मविश्वास से लबरेज दिखे। सीएम हेमंत सोरेन की अगुवाई में महागठबंधन में शामिल नेताओं की ओर से जिस तरह से आपसी समन्वय के साथ जन सभा में एकता दिखाई गई है, इसका संदेश दूर तक गया है। यह भाजपा के लिए भी संदेश है कि आने वाले दिनों में राज्य की राजनीति में झामुमो, कांग्रेस और राजद की तिकड़ी नया गुल खिला सकती है। हेलीपैड से लेकर मेला मैदान तक झामुमो, कांग्रेस और राजद समर्थकों की भीड़ बता रही थी कि हेमंत सोरेन उनके सर्वमान्य नेता हो गए हैं।

गठबंधन ने झोंकी अपनी पूरी ताकत

खतियानी जोहार यात्रा को लेकर यूपीए गठबंधन दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पोड़ैयाहाट, गोड्डा और महागामा सहित सीएम के गृह विधानसभा क्षेत्र सुंदरपहाड़ी और बोआरीजोर से हजारों की संख्या में झामुमो समर्थकों की भीड़ दिखते ही बन रही थी। खतियानी जोहार यात्रा के दौरान मंच पर पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव और राजद महासचिव सह पूर्व विधायक संजय यादव एक साथ मंच पर दिखे। संजय यादव हाल के दिनों तक प्रदीप यादव सहित सरकार पर हमलावर रहे थे।संजय यादव भी सीएम की सभा को सफल बनाने के लिए अपनी ताकत से जुटे दिखे।

दीपिका पांडेय, प्रदीप यादव और संजय यादव की नजदीकियां चर्चा का  विषय

पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव तो खतियानी जोहार यात्रा को लेकर एक पखवारा से तैयारी में जुटे थे। विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने भी कार्यक्रम में अहम योगदान देकर महागठबंधन को मजबूती प्रदान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मंच पर सीएम के साथ दीपिका पांडेय और प्रदीप यादव सहित संजय यादव की नजदीकियां चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें