Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झारखंड में भी ज्योति मौर्या जैसा केस : डिलीवरी ब्वॉय ने कर्ज लेकर पत्नी को पढ़ाया, ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुई फरार

गोड्डा के डिलिवरी ब्वॉय टिंकू मांझी ने ढाई लाख रुपये कर्ज लेकर अपनी पत्नी प्रिया कुमारी को नर्सिंग का कोर्स कराया। टिंकू मांझी पत्नी के सपनों को पंख लगाता रहा लेकिन पत्नी ने बेवफाई कर दी। प्रिया कुमारी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रिया ने नगर थाना क्षेत्र के बढ़ौना के अपने प्रेमी दिलखुश के साथ शादी कर ली है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Thu, 05 Oct 2023 10:17 AM (IST)
Hero Image
प्रेमी दिलखुश के साथ ही गई फरार डिलिवरी ब्वॉय की पत्नी। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, गोड्डा। उत्तर प्रदेश के चर्चित ज्योति मौर्य केस जैसा ही झारखंड के गोड्डा में भी एक केस सामने आया है। गोड्डा के डिलिवरी ब्वॉय टिंकू मांझी (Pizza Delivery Boy Tinku Manjhi) ने ढाई लाख रुपये कर्ज लेकर अपनी पत्नी प्रिया कुमारी (Priya Kumari) को नर्सिंग का कोर्स (Nursing Course) कराया। टिंकू मांझी (Tinku Manjhi) पत्नी के सपनों को पंख लगाता रहा, लेकिन पत्नी प्रिया कुमारी (Priya Kumari) ने बेवफाई कर दी। प्रिया कुमारी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रिया ने नगर थाना क्षेत्र के बढ़ौना के अपने प्रेमी दिलखुश के साथ शादी कर ली है। शादी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बेवफाई से आहत पति टिंकू मांझी ने नगर थाना में प्रेमी दिलखुश कुमार और उसके पिता धर्मेंद्र राउत उर्फ गुड्डू और उसकी पत्नी पर नगर थाना में बुधवार को मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अपहरण करने का लगाया आरोप

प्राथमिकी में मुफस्सिल थाना के कठौन के रहने वाले टिंकू मांझी ने कहा है कि दिलखुश कुमार ने उनकी पत्नी का अपहरण कर लिया है। इसमें उसका पिता धर्मेंद्र राउत भी शामिल है।

 टिंकू ने कहा कि उनकी पत्नी प्रिया कुमारी एएनएम हॉस्टल से 17 सितंबर 2023 को अवकाश लेकर घर जाने के बहाने से निकली लेकिन गायब हो गई।

झारखंड की प्रिया कुमारी। 

पढ़ाई के लिए खर्च कर चुके हैं ढाई लाख रुपये

पति टिंकू मांझी ने कहा है कि उनकी पत्नी प्रिया कुमारी का एएनएम प्रशिक्षण शकुंतला नर्सिंग कॉलेज नहर चौक से ले रही थी। जिसमें अबतक वे लगभग ढाई लाख रुपया खर्च कर चुके है। प्रिया के खाते में भी लगभग 70000 रुपये भेजे हैं। करीब सवा लाख के गहने भी खरीद कर दिए हैं।

...तो जान से मार देंगे

टिंकू मांझी ने प्राथमिकी में कहा है कि दिलखुश राउत के पिता धर्मेंद्र राउत व मां सरिता देवी से भी बात करने पर दोनों ने उन्हें धमकी दी।

उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अब वो तुम्हारी पत्नी नहीं रही। वहीं, दिलखुश भी फोन करके धमकी दे रहा है। उसने कहा है कि अगर थाना पुलिस करोगे, तो जान से मार देंगे।

उत्तर प्रदेश की ज्योति मौर्या।

पत्नी की बरामदगी की मांग

टिंकू मांझी के ससुर ने भी थाना में आवेदन दिया तो दिलखुश के पिता ने पंचायत करने की बात कह कर आवेदन रूकवा दिया था।

पंचायत नहीं होने पर बुधवार को आवेदन देकर दिलखुश राउत उसके पिता धर्मेन्द्र राउत व धर्मेन्द्र की पत्नी पर कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए टिंकू ने अपनी पत्नी की बरामदगी की मांग की है। नगर थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: 'सलाम अब्‍बू...' फोन पर बेटे अरशद की आवाज सुन चुप रहे पिता, शाहनवाज की रोती हुई मां बोली, 'नहीं हो सकता ऐसा'

ISIS के तीनों खूंखार आतंकियों को रिमांड पर लेगी रांची NIA, धार्मिक स्‍थलों पर बम विस्‍फोट का बना रहे थे प्‍लान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें