Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sky Blue होटल कांड में बड़ा खुलासा, प्रेमिका की प्रताड़ना से परेशान होकर बेटे ने लगाई फांसी, मां ने लगाया ये गंभीर आरोप

स्काई ब्लू होटल कांड में मृतक की मां ने बड़ा खुलासा किया है। मृतक की मां का आरोप है कि वह प्रेमिका की प्रताड़ना से काफी परेशान था। प्रेमिका हमारे बेटे को ब्लैकमेल करती थी। थाने में आवेदन देकर बेटे की आत्महत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। मां ने पुलिस को बताया कि हमारा बेटा 16 दिसंबर को मधुसुदन मुंबई से आया था।

By Ravi Kant Singh Edited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 23 Dec 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
Sky Blue होटल कांड में बड़ा खुलासा, प्रेमिका की प्रताड़ना से परेशान होकर बेटे ने लगाई फांसी

जागरण संवाददाता, गोड्डा। गोड्डा के होटल स्काई ब्लू के एक कमरे में बीते रविवार को 28 वर्षीय युवक मधुसुदन मंडल के आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ सामने आ रहा है। मृतक की माता सुलेखा देवी ने पुलिस को आवेदन देकर अपने बेटे की मौत के कारणों की गहराई से जांच पड़ताल करने की मांग की है।

माता का कहना है कि मधुसुदन का प्रेम प्रसंग बीते छह माह से गांव की एक युवती से चल रहा था। इस कारण उसकी दूसरी जगह शादी कराई गई। वह यहां से नौकरी करने मुंबई चला गया, लेकिन इसके बाद भी युवती के साथ उसकी बातचीत जारी रही। बीते 16 दिसंबर को मधुसुदन मुंबई से आया था।

मां ने कहा- बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया

वहीं, घर आने के बजाए शहर के होटल स्काई ब्लू में कमरा लेकर ठहरा था। सुलेखा देवी ने नगर थाना में दिए आवेदन में कहा है कि उसके बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया है। इसमें उसमें उसकी कथित प्रेमिका की भूमिका संदिग्ध है। कहा कि प्रेमिका के प्रताड़ना के कारण ही मधुसुदन ने होटल के कमरा में फंदे से झूल कर जान दे दी है। मधुसुदन मुंबई में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था।

मधुसुदन मंडल का देवड़ाड़ थाना क्षेत्र की एक लड़की के साथ दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घरवालों को इसकी जानकारी होने के बाद मधुसूदन की शादी दूसरे जगह पर करवा दी। करीब छह माह पहले उसकी शादी हुई थी। मृतक की मां ने कहा कि इसके बाद भी मधुसूदन मंडल को फोन कर उसकी प्रेमिका ब्लैकमेल किया करती थी।

अश्लील वीडियो एवं कई कॉल रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी दी थी। प्रेमिका उसे दोबारा शादी करने के लिए विवश कर रही थी। इससे बचने के लिए वह शादी के बाद ही कमाने के लिए मुंबई चला गया था।

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: यात्रियों के लिए खुशखबरी! 26 दिसंबर से झारखंड के इस स्टेशन पर रुकेगी पाटलीपुत्र एक्सप्रेस

ये भी पढ़ें: पेड़ से झूलता मिला युवक का शव, जामताड़ा का मामला; हत्या-आत्महत्या के एंगल पर जांच कर रही पुलिस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर