Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Godda Road Accident: गोड्डा में तेज रफ्तार का कहर, गैस सिलेंडर लदा ट्रक पलटा; एक की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

गोड्डा में रविवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां सिलेंडर लदा अनियंत्रित ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। इस दौरान एक की मौत हो गई। वहीं ट्रक ड्राइवर सहित तीन लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मेन रोड को जाम कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 26 Nov 2023 04:01 PM (IST)
Hero Image
गोड्डा में तेज रफ्तार का कहर, गैस सिलेंडर लदा ट्रक पलटा; एक की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

संवाद सहयोगी, ललमटिया (गोड्डा)। गोड्डा से तेज रफ्तार आ रहे गैस सिलेंडर से लदा ट्रक ललमटिया के सिदो-कान्हू चौक पर पलट गया। इस हादसे में एक पारा शिक्षक 40 वर्षीय प्रेम कुमार पवन की मौत हो गई है, जबकि ट्रक चालक सहित तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

दुर्घटना में घायल ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के कोलबड्डा गांव के निवासी पारा शिक्षक प्रेम कुमार पवन बाइक से ललमटिया से आ रहे थे, उसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गए। उन्हें सिर पर गंभीर चोट लगी थी।

इलाज के दौरान पारा शिक्षक की मौत 

स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए महागामा रेफरल अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, ट्रक चालक पटना (बिहार) के 25 वर्षीय विकास कुमार, डकैता गांव के 20 वर्षीय अमन किस्कू और इस्लामपुर निवासी 26 वर्षीय मुन्ना अंसारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

घटना के बाद ललमटिया चौक पर मौजूद सामाजिक कार्यकर्ता दिलदार अंसारी, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार दास, पुलिस अवर निरीक्षक जितेंद्र वर्मा दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर ट्रक में दबे चालक विकास कुमार को निकाला।

घायलों को बेहतर इलाज के लिए किया गया रेफर

घायल चालक एवं डकैता गांव के अमन किस्कू को बेहतर इलाज के लिए गोड्डा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना में चौथे घायल 26 वर्षीय मुन्ना अंसारी को मिशन अस्पताल भेजा गया है।

घटना के संबंध में प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि रविवार सुबह गोड्डा से गैस सिलेंडर लेकर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ललमटिया के सिदो-कन्हू चौक पर असंतुलित होकर पलट गया, जिसमें ट्रक चालक गाड़ी के अंदर ही फंस गया।

अक्रोशित ग्रामीणों ने किया रोड जाम

पारा शिक्षक प्रेम कुमार पवन उर्फ पवन महतो के मौत की सूचना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों एवं स्वजनों के द्वारा ललमटिया-बाराहाट मेन रोड को ललमटिया के पास जाम कर दिया।

वहीं, मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीण अड़े हुए है। पुलिस प्रशासन के अधिकारी वहां स्थिति पर नजर बनाए है। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती घटनास्थल पर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime: 'बॉस का आदेश है 50 लाख दे दो नहीं तो...' महिला के कॉल के बाद कारोबारी सहमा; एक्शन में पुलिस

यह भी पढ़ें: Jharkhand Politics: मिशन 24 को लेकर BJP-JMM में क्रेडिट लेने की होड़, CM सोरेन-बाबूलाल मरांडी ने ऐसे कर दिया दावा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर