Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime News: भाई ने कुल्हाड़ी से काट डाला भाई का सिर, आरोपी को बीवी पर था शक; अब पहुंचा जेल

झारखंड के गुमला से सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां पत्नी से अवैध संबंध को लेकर भाई ने ही चचेरे भाई को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। ऐसे में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Nirmal KumarEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 20 Nov 2023 05:56 PM (IST)
Hero Image
भाई ने कुल्हाड़ी से काट डाला भाई का सिर, आरोपी को बीवी पर था शक; अब पहुंचा जेल

संवाद सूत्र, पालकोट(गुमला)। झारखंड के गुमला में पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक पर भाई ने अपने ही चचेरे भाई की कुल्हाड़ी से हमला कर रविवार देर शाम मौत के घाट उतार दिया। घटना पालकोट थाना क्षेत्र के बिलिंगबिरा पंचायत स्तिथ गोइंधरा केराटोली गांव की है।

मृतक महलु खडिया की पत्नी सरस्वती देवी के लिखित आवेदन पर पालकोट थाना में हत्यारोपी सहरू खडिया के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी सहरु खड़िया को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की पत्नी ने थाने में दिया आवेदन

थाना में दिए गए आवेदन में मृतक की पत्नी सरस्वती देवी ने कहा है कि हत्या के आरोपी सहरु खड़िया का पत्नी कुछ मांगने और बैठने बात-चीत करने आया करती थी। इस पर आरोपित को शक होता था कि महलू खड़िया के साथ उसका अवैध संबंध है।

उन्होंने कहा कि आरोपित सहरू का चरित्र अच्छा नहीं है। वह गांव में मुर्गी भी चुराकर खा जाता है। गांव के लोग सहरू से परेशान रहते थे। इन्ही सब बात को लेकर उसका पति महलु खडि़या रविवार शाम में सहरु को समझाने गया था।

हाथापाई में चचेरे भाई पर कुल्हाड़ी से किया वार

इस दौरान दोनों भाईयों के बीच हाथापाई हो गई और इस दौरान सहरु ने घर में रखे टांगी निकाला और महलु के सर में हमला कर दिया। महलु का सिर काट गया और काफी खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पालकोट थाना को दिया गया। पालकोट थाना प्रभारी अनिल लिंडा, एसआई संतोष कुमार महतो ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में ले लिया और हत्यारा सहरु को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: गिरिडीह में हाथियों का उत्पात, दादा-पोता को कुचल कर मार डाला; दहशत में कई गांव के ग्रामीण

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: रामगढ़ में अपराधियों पर नकेल कसने की तैयारी, दो को किया गया जिला बदर; एक को लगानी होगी थाने में हाजरी