Move to Jagran APP

Gumla Crime News: गुमला में पुलिस ने पकड़ी 40 हजार रुपये की ब्राउन शुगर, दो युवकों को भेजा जेल

गुमला पुलिस की नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम रंग लाती नजर आ रही है। सोमवार को गुमला पुलिस ने दो युवकों के पास से 40 हजार रुपये कीमत की ब्राउन शुगर पकड़ी है। दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस शहर में नशे के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है जिसमें उन्हें सफलता भी मिल रही है।

By Nirmal Kumar Edited By: Subhash Gariya Updated: Tue, 04 Jun 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
गुमला पुलिस ने संदेह के आधार पर की कार्रवाई, मिली सफलता

संवाद सूत्र, गुमला। नशा उन्मूलन के क्षेत्र में गुमला पुलिस के प्रयास रंग ला रहे हैं। थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार सिंह की पहल पर ब्राउन शुगर के खिलाफ शहरी क्षेत्र में लगातार छापामारी हो रही है और पुलिस को सफलता भी मिल रही है।

ब्राउन शुगर के साथ पकड़े गए 2 युवक 

सोमवार की शाम थाना से से डाकघर के समीप पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को हिरासत में लिया है। पटेल चौक से थाना चौक के बीच कुछ युवकों द्वारा ब्राउन शुगर के कारोबार की गुप्त सूचना मिलने के बाद एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव के नेतृत्व में छापामार दल का गठन किया गया।

पकड़ी गई 40 हजार की ब्राउन शुगर 

सूचना के सत्यापन पर निकली गुमला पुलिस को देखकर डाकघर के सामने से दो युवक खिसकने के फिराक में थे। पुलिस ने संदेह के आधार पर दोनों को अपने कब्जे में ले लिया और पूछताछ की। तलाशी लेने पर लगभग 3.77 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया जिसका मूल्य लगभग 40 हजार होगा।

हिरासत में लिए गए युवकों में अजय कुमार सिंह गोपाल मंदिर के समीप और अमृत नगर चेटर निवासी सचिन कुमार शर्मा के नाम शामिल है। अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि वे लोग गढ़वा से लाकर ब्राउन शुगर गुमला में बेचते हैं। दोनों को विधिवत गिरफ्तार कर कांड दर्ज किया गया और मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी के साथ नृत्य करतीं शिक्षिका के वायरल वीडियो पर छिड़ा सियासी संग्राम, BJP ने की कार्रवाई की मांग

यह भी पढ़ें: गुमला में डायन बिसाही के आरोप में महिला की धारदार हथियार से हत्या, घर में घुसकर बदमाशों ने दिया मौत को अंजाम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।