Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: वो चीखी-चिल्लाई, मगर नहीं रुके दरिंदे..! चलते ट्रक में नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, दो गिरफ्तार

झारखंड के गुमला में एक नाबालिग दरिंदों के हवस का शिकार बन गई। दरिंदों ने नाबालिग को पहले उसे ट्रक में बैठाकर घुमाने का झांसा दिया। इसके बाद ट्रक में बैठा लिया और चलते ट्रक में सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है।

By Santosh KumarEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 20 Nov 2023 09:50 PM (IST)
Hero Image
वो चीखी-चिल्लाई, मगर नहीं रुके दरिंदे..! चलते ट्रक में नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बिशुनपुर (गुमला)। झारखंड के गुमला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बिशुनपुर में बॉक्साइट माइंस में चलने वाले ट्रक ड्राइवरों ने वारदात को अंजाम दिया है।

ट्रक ड्राइवर और उसके दोस्त ने एक सप्ताह पहले एक नाबालिग को अपने ट्रक में बैठाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पीड़िता ने थाने में दिया आवेदन

घटना के संबंध में पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर बताया था कि ट्रक ड्राइवर को वह जानती थी। दीपावली में अपने नानी के घर आ रही थी। इसी बीच ड्राइवर ने फोनकर नाबालिग को बॉक्साइट माइंस घूमने के बहाने शाम में अपने ट्रक में बैठा लिया।

वहीं, अपने दोस्त को गाड़ी चलाने के लिए कहा। इसके बाद चलते ट्रक में ही नाबालिग से दुष्कर्म किया। इसके बाद नाबालिग को कुजाम बॉक्साइट माइंस ले गया, जहां चालक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपितों को भेजा जेल

घटना के बाद बार-बार ट्रक चालक को नाबालिग छोड़ने की गुहार लगा रही, परंतु वह नहीं छोड़ा। इस बीच ड्राइवर के द्वारा नाबालिग के साथ मारपीट भी किया गया। इसके बाद दोस्त को उसके नानी का घर छोड़ देने के लिए कहा।

इस दौरान दोस्त ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, घर पहुंचकर नाबालिग ने घटना की जानकारी परिजन को दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी टीम का गठन कर ट्रक ड्राइवर को उसके घर से और उसके दोस्त इनामूल को गिरफ्तार किया है और पूछताछ के बाद सोमवार को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime News: भाई ने कुल्हाड़ी से काट डाला भाई का सिर, आरोपी को बीवी पर था शक; अब पहुंचा जेल

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: रांची में पानी गिराने को लेकर हंगामा, उग्र लोगों ने महिला का फूंक दिया घर; सारा सामान जलकर खा