Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gumla: गुमला घाघरा हाईवे पर सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक की हालत गंभीर

गुमला घाघरा स्टेट हाईवे में डेवीडीह के पास बुधवार की देर रात हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। गंभीर रूप से घायल एक युवक को रांची रिफर कर दिया गया है।

By Mohit TripathiEdited By: Updated: Thu, 08 Dec 2022 04:39 PM (IST)
Hero Image
गुमला घाघरा हाईवे पर रोड एक्सिडेंट में दो लोगों की मौत, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गुमला, जागरण: गुमला घाघरा स्टेट हाईवे में  डेवीडीह के पास बुधवार की देर रात को हुई एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल का इलाज रांची रिम्स में चल रहा है। जानकारी के अनुसार, एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार होकर बुधवार की देर शाम को घाघरा से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान डेविडीह के समीप तेज रफ्तार से आ रही एक अज्ञात गाड़ी ने बाइक पर सवार तीन युवकों को जोरदार टक्कर मार  दी। टक्कर मारने बाला मौके से भागने में सफल हो गया। दुर्घटना में तीनों युवक घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने तीनों घायल युवकों को इलाज के लिए पास के गुमला सदर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने बड़काडीह निंझियाटोली निवासी 16 वर्षीय किशोर दीपेश उरांव को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल सिकंदर उराव और अभय उरांव को गुमला सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया।

रिम्स ले जाने के दौरान बदरी करमटोली निवासी 18 वर्षीय युवक सिकंदर उराव की मौत हो गई। वहीं तीसरे घायल युवक के परिजनों के अनुसार, अभय उरांव का इलाज रिम्स में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढें: Ramgadh: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताया हत्या का शक, जांच में जुटी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें