Move to Jagran APP

Jharkhand Politics: बीजेपी ज्वॉइन करेंगे बरकट्ठा के निर्दलीय MLA, कार्यकर्ताओं से बोले- आपकी उम्मीद पर खरा उतरूंगा

बरकट्ठा के निर्दलीय विधायक अमित यादव जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के बरकट्ठा मंडल व चलकुशा मंडल के कार्यकर्ताओ की एक समीक्षा सह रायशुमारी बैठक में विधायक ने कहा कि वे जल्द भाजपा में शामिल होंगे। इस बैठक में पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ ने विधायक से भाजपा में शामिल होने का आग्रह भी किया।

By Barkattha Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Fri, 26 Jul 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
बैठक को संबोधित करते विधायक अमित यादव

संवाद सूत्र, बरकट्ठा (हजारीबाग)। MLA Amit Yadav बरकट्ठा भारतीय जनता पार्टी के बरकट्ठा मंडल व चलकुशा मंडल के कार्यकर्ताओ की एक समीक्षा सह रायशुमारी बैठक निर्दलीय विधायक अमित यादव के आवासीय कार्यालय में मंडल अध्यक्ष टुकलाल नायक की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

इस बैठक में पिछले पांच वर्षों के दौरान पार्टी के प्रति विधायक अमित यादव के योगदान की सराहना की गई। इसके साथ ही इनके द्वारा बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र में की गई विकास कार्यो की प्रसंशा हुई।

इसके साथ ही सभी उपस्थित पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ ने अपनी विधायक अमित यादव को भाजपा में शामिल होने का आग्रह किया, ताकि आगामी विधानसभा में पुनः वे भाजपा उम्मीदवार बन सके।

क्या बोले अमित कुमार

बैठक को संबोधित करते हुए विधायक अमित कुमार यादव ने कहा कि आप सब अभिभावकों व देवतुल्य कार्यकर्ताओ के आग्रह पर बहुत जल्द भाजपा में शामिल हो जाऊंगा। इसके साथ ही आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही नेतृत्व को मजबूत बनाता है। आप के कारण ही बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र में सांसद अन्नपूर्णा देवी को एक लाख 57 हजार मत प्राप्त हुआ बरकट्ठा विधानसभा अपने आप मे रिकॉर्ड मत देकर सांसद महोदय को दूसरी बार सांसद बनाने का गौरव दिया।

आज केंद्रीय नेतृत्व ने कोडरमा सांसद को कैबिनेट मंत्री बनाया है। मुझे बरकट्ठा के भाजपा कार्यकर्ताओं पर गर्व है। हमने कार्यकर्ताओ के कहने पर ही निर्दलीय चुनाव लड़ा पुनः भाजपा में शामिल भी आपके निर्देश पर ही हो जाऊंगा। विधायक अमित यादव ने स्पष्ट कहा कि वह जल्द भाजपा में विधिवत शामिल होकर घर वापसी करेंगे।

बैठक में ये लोग हुए शामिल

बैठक को वरिष्ठ भाजपाई समन ठाकुर, देवेन्द्र पांडेय, अर्जुन नायक, रीतलाल प्रसाद, अनिल आजाद, पूर्व मुखिया रामचंद्र चंद्रवंशी, परमेश्वर साव, केदार साव, रघुबीर प्रसाद, सुरेंद्र पासवान, छोटेलाल मेहता, पंसस प्रीति गुप्ता, बीरेंद्र शर्मा ने भी संबोधित किया मौके पर मंडल अध्यक्ष भोला प्रसाद, टुकलाल नायक, सांसद प्रतिनिधि केदार साव, रघुवीर महतो बीरू मेहता, सुरेंद्र साव, बिंदु सोनी, रीतलाल प्रसाद, विजय यादव, जीवन यादव, शिवशंकर यादव,उमेश यादव, राजकुमार यादव, शंकर साव, समेत भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।

ये भी पढ़ें-

लोबिन हेम्ब्रम और जेपी पटेल की विधायकी खत्म, झारखंड में दल-बदल कानून के तहत कार्रवाई

डेमोग्राफी चेंज पर गरमाई झारखंड की राजनीति, अब विवाद में कूदे विधानसभा स्पीकर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।