Move to Jagran APP

हजारीबाग में बैरिकेडिंग तोड़ खाई में गिरी स्कॉर्पियो, चार बिहार निवासियों की मौत; तीन घायल

Bihar Accident यूपी घाटी में एक स्कॉर्पियो बैरिकेडिंग तोड़ते हुए खाई में गिर गई। हादसे में बिहार के चार लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा तीन गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में बलि के लिए ले जाए जा रहे बकरे की भी मौत हो गई। घयलों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने स्कॉर्पियो को क्रेन से उठवा कर अपने कब्जे में ले लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhPublished: Sat, 09 Sep 2023 12:16 PM (IST)Updated: Sat, 09 Sep 2023 12:16 PM (IST)
हजारीबाग में बैरिकेडिंग तोड़ खाई में गिरी गाड़ी, चार बिहार निवासियों की मौत; तीन घायल

जागरण संवाददाता, हजारीबाग : एनएच 33 पर यूपी घाटी में शुक्रवार सुबह एक स्कॉर्पियो बैरिकेडिंग तोड़ते हुए खाई में गिर गई।

इस दुर्घटना में बिहार निवासी चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में दो को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेजा गया है।

बलि के बकरे की भी मौत

स्कॉर्पियो सवार लोग बिहार के मुजफ्फरपुर से मां छिन्नमस्तिके मंदिर रजरप्पा पूजा के लिए जा रहे थे। दुर्घटना में बलि के लिए ले जाए जा रहे बकरे की भी मौत हो गई।

घटना अहले सुबह लगभग 5:45 बजे की है। स्कॉर्पियो में सात दोस्त सवार थे। घटना में चालक की भी मौत हो चुकी है। सूचना पर पहुंची चरही थाना की पुलिस ने मृतक और घायलों को बाहर निकाला।

दुर्घटना की वजह

मुक्ति सेवा संस्थान के नीरज कुमार की मदद से सभी को मेडिकल कॉलेज भेजा गया। आशंका जताई जा रही है कि तेज रफ्तार के दौरान शायद चालक को झपकी आ गई होगी और तीखे मोड़ पर वाहन अनियंत्रित हो गया।

इसी दौरान गाड़ी डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन को पार कर खाई में जा गिरी। घायल मदन और इंद्रजीत को बेहतर इलाज के रांची भेजा गया है, जबकि धर्मेंद्र भगत का इलाज हजारीबाग में ही चल रहा है।

पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को क्रेन से उठवा कर अपने कब्जे में ले लिया है। दुर्घटना के कारण एनएच पर कुछ घंटे जाम की स्थिति बन गई थी। बाद में इसे हटाया गया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.