Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hazaribagh Accident: बच्चों से भरी स्कूल वैन में बस ने मारी टक्कर, चालक की मौत; मासूमों की हालत गंभीर

Hazaribagh News झारखंड के हजारीबाग में संत अगस्टिन स्कूल की वैन के साथ बड़ा हादसा हो गया। वैन में एक बस ने टक्कर मार दी जिससे वैन चालक रामप्रवेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई है। इसे साथ ही बच्चे घायल हो गए। बताया जाता है कि स्कूल वैन में चालक रामप्रवेश यादव का बच्चा भी सवार था। वह भी इस हादसे में घायल है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 08 Dec 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
Hazaribagh Accident: बच्चों से भरी स्कूल वैन में बस ने मारी टक्कर, चालक की मौत; मासूमों की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, हजारीबाग। शुक्रवार की सुबह बच्चों को स्कूल लेकर आ रही संत अगस्टिन स्कूल की वैन के साथ बड़ा हादसा हो गया। कटकमसांडी थाना क्षेत्र में हजारीबाग कटकमसांडी रोड पर स्कूल वैन को एक बस ने टक्कर मार दी, जिसमें वैन चालक रामप्रवेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई है।

वहीं, बस में सवार 14 बच्चे घायल हो गए हैं। बच्चों को आनन-फानन शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया है। यहां पर इलालरत दो बच्चो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

चालक का बच्चा भी घायल

घटना की सूचना के बाद अस्पताल में स्कूल प्रबंधन और परिजन पहुंच चुके हैं। दोनों गंभीर बच्चों को रांची रेफर किया जा सकता है। घटना के बाद से बच्चे बेहद डरे और सहमे हुए है। बताया जाता है कि स्कूल वैन में चालक रामप्रवेश यादव का बच्चा भी सवार था। वह भी इस हादसे में घायल है।

ये भी पढ़ें -

Hemant Soren ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीबों को घर के लिए नहीं दिए पैसे, अब हम दे रहे मकान; चालकों को नई कार उपलब्ध कराएगी सरकार

ये हमारे लिए गर्व की बात... 100 Smart City की रैंकिंग में रांची देश में दूसरे स्थान पर; जानिए पहले नंबर पर कौन?