Move to Jagran APP

Hazaribagh Road Accident: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, युवक की हालत गंभीर

हजारीबाग जिले के बरही में दर्दनाक हादसा हो गया। घटना खोड़ाहर पंचायत अंतर्गत कदवा गांव स्थित एनएच -33 पर हुई जहां बुधवार को मालवाहक एक ट्रक ( संख्या सीजी -14 एमई 4557) ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।

By Vikash SinghEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Thu, 27 Apr 2023 04:29 AM (IST)
Hero Image
ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत

संवाद सूत्र, बरही (हजारीबाग)। झारखंड के हजारीबाग जिले के बरही में दर्दनाक हादसा हो गया। घटना खोड़ाहर पंचायत अंतर्गत कदवा गांव स्थित एनएच -33 पर हुई, जहां बुधवार को मालवाहक एक ट्रक ( संख्या सीजी -14 एमई 4557) ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।

इसमें बाइक पर सवार कदवा ग्राम निवासी परमेश्वर यादव की 50 वर्षीय पत्नी शांति देवी की मौत हो गई। वहीं बाइक को चला रहा उनका 33 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र कुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

दोनों रिश्ते में मां-पुत्र हैं जिनको ग्रामीणों द्वारा बरही अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने शांति देवी को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल उनके पुत्र सुरेंद्र कुमार यादव को प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया।

कैसे हुआ हादसा

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मां -पुत्र अपनी बाइक से बरही बाजार से वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में उक्त ट्रक कदवा स्थित संगम लाइन होटल प्रांगण से अचानक निकला और सड़क पर चढ़ने के दौरान बाइक को चपेट में ले लिया।

बाइक को घसीट ले गया ट्रक

ट्रक बाइक को कुछ दूर तक घसीट कर ले गया। इस दौरान हल्ला सुनकर ट्रक चालक ट्रक रोक कर घटना से भाग गया। इधर अनुमंडलीय अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल रहा। घायल सुरेंद्र यादव को रेफर किया गया। वहीं बरही थाने की पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

पंचायत मुखिया ने की व्यवस्था

मौके पर पहुंचे खोड़ाहर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि खिरोधर यादव ने महिला के शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए अस्पताल का वाहन व्यवस्था कर उसमें डीजल की व्यवस्था खुद के खर्चे से किया।

सूचना मिलने पर बरही थाना प्रभारी ललित कुमार, एसआई निरंजन सिंह भी अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी लिए। इधर परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें