Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NEET Paper Leak Case: सीबीआई की टीम अब पहुंची SBI बैंक, कइयों से की पूछताछ; मिले अहम सुराग

NEET Paper Leak Case नीट यूजी पेपर लीक मामले में ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। इस बीच सीबीआई की टीम अब एसबीआई बैंक पहुंची। इस दौरान वहां मौजूद लोगों से कई घंटे तक पूछताछ की। साथ ही वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला। सीबीआइ की टीम ने यहां रूककर करीब चार से पांच घंटे तक जांच की और अकाउंटेंट वीरेंद्र मुंडा से भी जानकारी ली।

By Vikash Singh Edited By: Shashank Shekhar Updated: Wed, 26 Jun 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
सीबीआई की टीम ने SBI बैंक में की जांच। (फोटो जागरण)

जागरण संवाददाता, हजारीबाग। NEET Paper Leak Case नीट प्रश्न पत्र लीक मामले में सीबीआइ की टीम हजारीबाग पहुंची चुकी है। बैंक पहुंचते टीम के दो सदस्य बैंक प्रबंधक के चैंबर में बैठ की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे थे।

एक-एक मिनट की गतिविधि को नोट किया गया। जहां बुकलेट रखे गए थे वहां कौन कितने देर अंदर रहा। इसे नोट किया गया।

तीन मई से पांच मई तक एक-एक गतिविधि की जानकारी ली गई है। बताया जा रहा है वीडियो फुटेज में ट्रंक को स्ट्रांग रूम में रखते और बाहर निकालते उसे सीलबंद पाया गया है।

यह भी जानकारी ली गई है कि कूरियर कंपनी ने कैसे बैंक तक बुकलेट को पहुंचाया था। बाहर के फुटेज में टोटो से ट्रंक आते दिखे। प्रश्न पत्र लेकर आए सभी वाहनों की छानबीन में टीम लग गई है।

सीबीआइ की टीम 4-5 घंटे तक जांच की

बताया जाता है कि सीबीआइ की टीम करीब चार से पांच घंटे तक यहां रूकी। एकाउंटेंट वीरेंद्र मुंडा से जानकारी ली। यहां से छानबीन पूरी की टीम शाम सात बजे बैंक से बाहर निकली गई। बताया जाता है कि कूरियर कंपनी की जांच के लिए यह दल रांची निकल गया है।

बैंक में छानबीन के दौरान किसी को भी बाहर जाने की इजाजत नही थी। हालांकि, एसबीआइ बैंक प्रबंधक इस प्रकरण में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें-

काउंसिलिंग करें या CBI रिपोर्ट का इंतजार? दांव पर लगा करियर, NEET UG पेपर लीक पर छलका छात्र-छात्राओं का दर्द

NEET Paper Leak Case: मुख्य आरोपी का क्या है सम्राट चौधरी से लिंक? RJD ने खोल दिया सबकुछ; नए बयान से मची खलबली

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें