Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रांची में मुख्यमंत्री आवास का आज घेराव, हजारों टेट पास सहायक अध्यापक होंगे शामिल; इस वजह से हेमंत सोरेन से हैं नाराज

Jharkhand News आज भारी संख्या में टेट पास सहायक अध्यापक रांची में मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे। सिर्फ हजारीबाग जिले से लगभग 1000 टेट पास सहायक अध्यापक शामिल होंगे। सभी के हाथ में तिरंगा झंडा बैनर तख्ती रहना अनिवार्य है। सभी में हेमंत सोरेन के प्रति काफी गुस्सा है। बताया कि सीएम ने अपना वादा पूरा नहीं किया है।

By Vikash Singh Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 26 Dec 2023 09:54 AM (IST)
Hero Image
रांची में मुख्यमंत्री आवास का आज घेराव, हजारों टेट पास सहायक अध्यापक होंगे शामिल

संस, हजारीबाग। झारखंड राज्य टेट सहायक अध्यापक समन्वय समिति के बैनर तले मंगलवार 26 दिसंबर को रांची में मुख्यमंत्री के आवास का घेराव किया जाएगा। इसमें हजारीबाग जिले से लगभग 1000 टेट पास सहायक अध्यापक (पारा शिक्षक) शामिल होंगे।

यह बातें टेट पास सहायक अध्यापक संघ के प्रदेश महासचिव संजय मेहता ने सोमवार को कहीं। श्री मेहता ने हजारीबाग जिले के तमाम सहायक अध्यापकों से अपील किया है की 26 दिसंबर को अधिक से अधिक संख्या में रांची चलें और सभी लोग रांची के मोरहाबादी मैदान में जमा होकर एक साथ रैली के शक्ल में मुख्यमंत्री आवास घेराव के लिए चलेंगे।

सभी के हाथ में तिरंगा झंडा रहना अनिवार्य

सभी के हाथ में तिरंगा झंडा, बैनर, तख्ती रहना अनिवार्य है। आगे कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी चुनाव के पूर्व उन्होंने हर सभा में घूम-घूम कर बोले थे की अगर मेरी सरकार बनी तो पारा शिक्षकों को तीन माह के अंदर वेतनमान देना मेरा पहली प्राथमिकता होगी और उन्होंने घोषणा पत्र में भी एक नंबर में पारा शिक्षकों की मांग रखी।

श्री मेहता ने कहा आज सरकार को लगभग 4 साल हो गया और अभी तक टेट पास सहायक अध्यापक को भी इन्होंने वेतनमान से वंचित रखने का काम किया है। मुख्यमंत्री को इस बात का ध्यान रखना चाहिए की झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार को बनाने में पारा शिक्षकों का अहम योगदान है इसके बावजूद सरकार सहायक अध्यापकों की मांग को नजरअंदाज कर रही है जो उचित नहीं है।

ये भी पढ़ें -

Jharkhand Weather Effect: कड़ाके की ठंड में बढ़ी बिजली की डिमांड, अपर मुख्य सचिव ने दिए अधिकारियों को ये निर्देश

बीजू जनता दल का 27 वर्ष का सफर पूरा, पिता की बनाई पार्टी से नवीन पटनायक पर बरसा जनता का आशीर्वाद; अस्तित्व में आकर किए ये काम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर