Move to Jagran APP

Jamshedpur News : मिसेज केएमपीएम वोकेशनल कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण, सर्वश्रेष्ठ छात्रा बनी पल्लवी और छात्र बना सितांशु

Mrs KMPM Vocational College Jamshedpur मिसेज केएमपीएम वोकेशनल कॉलेज बिष्टुपुर का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह जुस्को स्कूल कदमा परिसर में बनी कुडी मोहंती ऑडिटोरियम में आयोजित हुआ। इसमें मुख्य अतिथि कोल्हान विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डा. पीके पाणि थे।

By Rakesh RanjanEdited By: Updated: Fri, 26 Mar 2021 01:56 PM (IST)
Hero Image
केएमपीएम कॉलेज ने विश्वविद्यालय को आठ ओवरऑल टॉपर दिए हैं।
जमशेदपुर, जासं। मिसेज केएमपीएम वोकेशनल कॉलेज बिष्टुपुर का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह जुस्को स्कूल कदमा परिसर में बनी कुडी मोहंती ऑडिटोरियम में आयोजित हुआ। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में कोल्हान विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डा. पीके पाणि उपस्थित थे।

उन्होंने इस अवसर पर छात्रों को संबोधित करते हुए वोकशेनल छात्रों का राष्ट्र निर्माण में अहम योगदान है। नई शिक्षा नीति में भी वोकेशनल को सबसे ज्यादाा तरजीह दी गई है। परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि आपके पास सब समय सीखने का मौका है। सीखने की कोई उम्र नहीं है। हमेशा सीखने की कोशिश करें तभी आप सफल हो पाएंगे। रुके नहीं आगे बढ़ते रहें। इस कार्यक्रम में प्रिंसिपल मीता जखनवाल ने दस वर्षों का इतिहास प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि स्थापना के दस साल में केएमपीएम कॉलेज ने विश्वविद्यालय को आठ ओवरऑल टॉपर दिए हैं। यह संस्थान के बड़ी उपलब्धि है।

विषयवार टाॅपर किए गए सम्मानित

कार्यक्रम में विषयवार टॉपरों के अलावा इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ टॉपर छात्रा के रूप में बीसीए की पल्लवी कुमारी, छात्रा के रूप में इनवायरमेंट एंड वाटर मैनेजमेंट के छात्र सितांशु शेखर झा को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में कुल 150 पुरस्कार प्रदान किए गए। मौके पर कॉलेज के सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं के अलावा विशिष्ट अतिथि के रूप में कोल्हान विश्वविद्यालय के सिंडिकेट सदस्य अधिवक्ता राजेश शुक्ला, जेम फाउंडेशन के एडमिनिस्ट्रेटर एएफ मदान, ग्रेजुएट की पूर्व प्रिंसिपल डा. ऊषा शुक्ला के अलावा कई सदस्य उपस्थित थे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।