Move to Jagran APP

Champai Soren: बाल-बाल बचे चंपई सोरेन, सिर पर तोरण द्वार गिरने से लगी चोट; बैठक कर निकल रहे थे बाहर

CM Champai Soren झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन बाल-बाल बच गए। रविवार को महागठबंधन के नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे। वहीं बैठक के बाहर निकलने के दौरान फूलों से सजा तोरण द्वार गिर गया। इस दौरान मुख्यमंत्री को हल्की चोट आई। घटना के बाद तुरंत मुख्यमंत्री को होटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने इलाज किया।

By Ch Rao Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sun, 14 Apr 2024 07:01 PM (IST)
Hero Image
Champai Soren: बाल-बाल बचे चंपई सोरेन, सिर पर तोरण द्वार गिरने से लगी चोट (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, आदित्यपुर। CM Champai Soren महागठबंधन के नेताओं के साथ मुख्यमंत्री चंपई सोरेन की बैठक के बाद उनकी सुरक्षा में उस वक्त सेंध लग गया, जब सीएम आदित्यपुर के नोबांता होटल के बेसमेंट में आयोजित बैठक के बाद हॉल से बाहर निकल रहे थे।

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन जैसे ही गेट से बाहर निकले, उनके सिर पर फूल से सजा तोरण द्वार मुख्यमंत्री के सिर पर गिर गया। इस घटना में मुख्यमंत्री को हल्की चोट लगी है।

बैठक के बाद बाहर निकल रहे थे मुख्यमंत्री 

जानकारी के अनुसार, जब मुख्यमंत्री बैठक के उपरांत बाहर निकल रहे थे तो उनके काफिले में शामिल सुरक्षाकर्मी उन्हें घेरा में लेकर बाहर निकाल रहे थे। इसी क्रम में किसी ने गेट को अंदर की जगह बाहर खोल दिया। इस वजह से उनके सिर पर गेट गिर गया। इस घटना में सीएम के सिर पर चोट लग गई।

घटना के बाद तुरंत मुख्यमंत्री को होटल के कमरे में ले जाया गया, जहां मेडिकल टीम द्वारा उनका प्राथमिक उपचार किया गया है। बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री आदित्यपुर में थे, जहां कई कार्यक्रम में शामिल होने के बाद महागठबंधन की बैठक भाग लेने के लिए एक निजी होटल के सभागार कक्ष आए थे।

हालांकि, तोरणद्वार में फूल, पत्ती और फोम होने की वजह से कोई बड़ी घटना नहीं घटी। उसके कारण मुख्यमंत्री थोड़ी देर तक होटल के कमरे में आराम किया। उसके बाद वहां से वे निकले।

ये भी पढ़ें- 

Patna-Howrah Route : मेगा ब्लॉक ने बढ़ाई यात्रियों की परेशानी, कई ट्रेनें डायवर्ट तो कुछ को किया गया रद्द

Gold Price in Koderma : वेडिंग सीजन से पहले सोना ने दिखाए तेवर, कीमत रिकॉर्ड हाई पर; जानें क्या है ताजा रेट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।