Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kejriwal Jharkhand Visit: जेल से निकलने के बाद झारखंड आ रहे दिल्ली के CM केजरीवाल, BJP के खिलाफ भरेंगे हुंकार

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अगले सप्ताह जमशेदपुर आ रहे हैं और वे लोकसभा चुनाव के लिए इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार भी करेंगे। जमशेदपुर के अलावा केजरीवाल लखनऊ और मुंबई में चुनाव प्रचार करेंगे। केजरीवाल 15 मई को लखनऊ 16 मई को जमशेदपुर और 17 मई को मुंबई में चुनाव प्रचार करेंगे।

By Jitendra Singh Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sun, 12 May 2024 10:06 PM (IST)
Hero Image
जेल से निकलने के बाद झारखंड आ रहे दिल्ली के CM केजरीवाल (File Photo)

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। Delhi CM Arvind Kejriwal Visit: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अगले सप्ताह लोकसभा चुनाव के लिए इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में जमशेदपुर, लखनऊ और मुंबई में प्रचार करेंगे।

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल 15 मई को लखनऊ में, 16 मई को जमशेदपुर और 17 मई को मुंबई में प्रचार करेंगे।

ये दिग्गज नेता भी करेंगे संबोधित

जमशेदपुर के गोपाल मैदान में होने वाली सभा में मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन, पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, झामुमो प्रत्याशी समीर महंती समेत कई दिग्गज संबोधित करेंगे।

आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने बताया कि कि केजरीवाल देश भर में इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (इंडिया) के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

जेल से निकलते ही केजरीवाल ने ये बोला

इस सप्ताह की शुरुआत में तिहाड़ जेल से रिहा हुए केजरीवाल ने कहा कि वह केंद्र में नरेन्द्र मोदी सरकार के तानाशाही को खत्म करने के लिए अथक प्रयास करेंगे और देश भर में प्रचार करेंगे। वह मौजूदा चुनावों में इंडिया गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और इसलिए गठबंधन सहयोगियों का समर्थन करने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में जाएंगे।

संदीप पाठक ने कहा कि कि इंडिया गठबंधन के सभी घटक दल चाहते हैं कि केजरीवाल उनके राज्यों का दौरा करें और उनके लिए प्रचार करें। हम सभी जानते हैं कि पूरे देश में केजरीवाल की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। पूरे देश के लोग उन्हें प्यार करते हैं और उन्हें प्रचार करते हुए देखना चाहते हैं।

ये भी पढे़ं-

पलामू सीट पर इतने लाख वोटर्स डालेंगे वोट, चुनाव की सभी तैयारियां पूरी; 2427 मतदान केंद्र किए गए तैयार

Jharkhand में BJP के खिलाफ माहौल बनाएंगे दिल्ली के CM केजरीवाल, जेल से निकलते ही हेमंत सोरेन के लिए कह डाली ये बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें