Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिन बाप की बेटी से शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, प्रेम‍िका ने खुद को आग लगाकर दी जान; फरार BSF जवान गिरफ्तार

Jamshedpur Crime News बीएसएफ जवान भोला द्वारा यौन शोषण से तंग आकर प्रेमिका ने आरोपी बीएसएफ जवान के घर के पास ही खुद को आग के हवाले कर आत्महत्या कर ली थी। अब इस मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है। मृतका की भाभी ने बीएसएफ जवान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

By Chandan Kumar Edited By: Prateek Jain Updated: Wed, 19 Jun 2024 11:41 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी बीएसएफ जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। (सांकेतिक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, आदित्यपुर। आदित्यपुर पुलिस ने प्रेमिका को आत्महत्या के लिए उकसाने एवं शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोपी फरार चल रहे बीएसएफ जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह घटना आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत साल्डीह बस्ती मंटू मैदान के पास बीते 18 जनवरी को बीएसएफ जवान भोला मुदी उर्फ़ सैम के यौन शोषण प्रताड़ना से तंग आकर प्रेमिका ने आरोपी बीएसएफ जवान के घर के पास ही खुद को आग के हवाले कर आत्महत्या कर ली थी।

इस घटना के बाद से आरोपी बीएसएफ जवान भोला मुदी उर्फ सैम फरार चल रहा था। मामले को लेकर मृत युवती की भाभी ने आदित्यपुर थाने में आरोपी प्रेमी बीएसएफ जवान के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीएसएफ जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि मृत युवती सोनी कुमारी के माता एवं पिता की मृत्यु पहले ही हो गई थी और वह अपने घर में अकेले रह रही थी। इस बीच पड़ोस में रहने वाले बीएसएफ जवान ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया था।

यह भी पढ़ें - 

Ranchi News : रांची से मोबाइल उड़ाकर बांग्लादेश भेजने वाले तीन पहाड़ गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार, ऐसे हुआ पर्दाफाश 

MS Dhoni से 15 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में बड़ा अपडेट, कोर्ट ने पूर्व बिजनेस पार्टनर और उसकी पत्नी को दी राहत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर