Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Railways, IRCTC: 26 मिनट विलंब से पहुंची हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस, जाने कौन-कौन सी ट्रेन है लेट

Indian Railways IRCTC. कोहरे की वजह से ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। शुक्रवार को भी आधा दर्जन ट्रेनें लेट से चल रही है। सुबह में ठंड के समय काफी काेहरा होता है जिससे दृश्यता कम हो जाती है। ऐसे में ट्रेन अपनी निर्धारित रफ्तार से कम पर चलती है

By Rakesh RanjanEdited By: Updated: Fri, 05 Feb 2021 11:14 AM (IST)
Hero Image
शुक्रवार को विलंब से चलने वाली ट्रेनों में हावड़ा से चलकर अहमदाबाद को जाने वाली सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन शामिल है।

जमशेदपुर, जासं। दक्षिण- पूर्व रेल क्षेत्र से गुजरने वाली ट्रेनों पर कोहरे का प्रकोप जारी है। सुबह में ठंड के समय काफी काेहरा होता है जिससे दृश्यता कम हो जाती है। ऐसे में कई सभी यात्री ट्रेन अपनी निर्धारित रफ्तार से कम पर चलती है जिसके कारण उन्हें अपने गंतव्य स्टेशन तक पहुंचने में समय लगता है।

शुक्रवार को विलंब से चलने वाली ट्रेनों में हावड़ा से चलकर अहमदाबाद को जाने वाली 02833 हावड़़ा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 26 मिनट विलंब से सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए नौ बजकर 46 मिनट पर टाटानगर स्टेशन पहुंची। वहीं, हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 58662 हटिया-टाटानगर पैसेंजर ट्रेन भी 33 मिनट विलंब से चल रही है। यह ट्रेन अब सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 11 बजकर तीन मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली पैसेंजर ट्रेन भी एक घंटे पांच मिनट विलंब से चल रही है। यह ट्रेन अब 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 11 बजकर 15 मिनट पर टाटानगर स्टेशन पहुंचेगी।

ये ट्रेनें भी चल रही लेट

वहीं, आसनसोल जंक्शन से चलकर टाटानगर जंक्शन आने वाली 03512 पटना-आसनसोल स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से पांच मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर 12 बजकर 25 मिनट के बजाए अब साढ़े 12 बजे पहुंचने वाली है। वहीं, भुवनेश्वर से चलकर नई दिल्ली को जाने वाली 02823 नई दिल्ली कोविड 19 वातानुकूलित ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 12 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 55 मिनट के बजाए शाम चार बजकर सात मिनट पर टाटानगर स्टेशन पहुंचेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें