Move to Jagran APP

Jharkhand Crime News: शराब के नशे में धुत थी पत्नी, खाना बनाने की बात पर पति का खौल गया खून; फिर जो हुआ…

पोटका थाना क्षेत्र के सबरनगर में पति पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पत्नी शराब के नशे में थी और पति पत्नी पर खाना बनाने के लिए दबाव बना रहा था। इसके बाद आक्रोशित पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By Shiv Shankar Sah Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sat, 06 Jul 2024 08:20 PM (IST)
Hero Image
खाना बनाने की बात को लेकर पति ने पत्नी की हत्या कर दी

संवाद सूत्र, पोटका। पोटका थाना क्षेत्र के सबरनगर में 25 वर्षीय कौशल्या देवी की हत्या पति धनुराम सबर ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कौशल्या देवी शराब के नशे में थी। पति खाना बनाने के लिए बार-बार दबाव बना रहा था।

इसको लेकर आपस में लड़ाई हुई। आक्रोशित धनुराम ने कुल्हाड़ी से पत्नी की काटकर हत्या कर दी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पोटका पुलिस को घटना की सूचना दी। पोटका थाना प्रभारी समीर कुमार तिर्की घटनास्थल पर पहुंचे एवं घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी के साथ पति धनुराम को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पति ने हत्या की स्वीकारी बात

पत्नी की हत्या की बात स्वीकार करते हुए कहा कि पत्नी खाना नहीं बना रही थी। गुस्सा में आकर हत्या कर दी। जख्मी हालत में घर में ही रखकर इलाज कर रहा था। जब स्थिति बिगड़ी तो उन्हें नजदीकी नर्सिंग होम लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार कौशल्या सबर, सबरनगर के आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका के पद पर कार्यरत थी जो आंगनबाड़ी के बच्चों को सेविका की अनुपस्थिति में पढ़ाया करती थी। साथ ही साथ भोजन पका कर बच्चों को खिलाने का कार्य करती थी।

ये भी पढे़ं-

Lohardaga Mid Day Meal: लोहरदगा में फूड प्वाइजनिंग से 16 छात्र-छात्राएं बीमार, आनन-फानन में CHC में कराया गया भर्ती 

रिवाल्वर की नोक पर युवती के साथ हैवानियत की कोशिश, तेजाब से चेहरा जलाने का भी प्रयास; आरोपी हुआ गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।