Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Railway, IRTC : रेल यात्री ध्‍यान दें- टाटानगर स्टेशन से गुजरने वाली ये चार ट्रेन चल रही है विलंब से

Indian railways. शुक्रवार को टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली तीन ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। कोहरा घना होने के कारण विजिबिलिटी कम हो जाती है और इस वजह से ट्रेनों को निर्धारित रफ्तार से कम में चलना पड़ता है।

By Rakesh RanjanEdited By: Updated: Fri, 25 Dec 2020 10:16 AM (IST)
Hero Image
कोहरे का सीधा असर ट्रेनों की रफ्तार पर पड़ा है।

जमशेदपुर, जासं।  दिसंबर 2020 के अंतिम सप्ताह में ठंड अपने पूरे शबाब पर है। ठंड के कारण सुबह कोहरा भी घना होता जा रहा है। इसका सीधा असर ट्रेनों की रफ्तार पर पड़ा है। कोहरा घना होने के कारण विजिबिलिटी कम हो जाती है और इस वजह से ट्रेनों को निर्धारित रफ्तार से कम में चलना पड़ता है। यही कारण है कि शुक्रवार को टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली तीन ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। 

इनमें पहली ट्रेन है अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावडा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन। इस ट्रेन के टाटानगर स्टेशन पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट है और यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से 41 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर एक मिनट पर प्लेटफार्म संख्या पांच पर आने की संभावना है। दूसरी ट्रेन भुवनेश्वर से चलकर नई दिल्ली को जाने वाली 02823 नई दिल्ली कोविड 19 वातानुकूलित स्पेशल ट्रेन है। इस ट्रेन के टाटानगर स्टेशन पहुंचने का निर्धारित समय शाम तीन बजकर 55 मिनट पर है और यह ट्रेन फिलहाल 12 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम चार बजकर सात मिनट पर प्लेटफार्म संख्या तीन पर आने की संभावना है।

टाटानगर-दानापुर कोविड स्‍पेशल भी लेट

तीसरी ट्रेन दानापुर से चलकर टाटानगर को आने वाली 08184 टाटानगर सुपर कोविड 19 स्पेशल ट्रेन है। इस ट्रेन के टाटानगर स्टेशन पहुंचने का निर्धारित समय शाम सवा पांच बजे है और यह ट्रेन अब पांच मिनट विलंब से चलकर शाम पांच बजकर 20 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या एक पर आएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें