Move to Jagran APP

ISL 2022-23 : जमशेदपुर में आइएसएल मैच को लेकर जबरदस्त उत्साह, 21 हजार टिकट बिके

ISL 2022-23 इंडियन सुपर लीग की बात करे तो ओडिसा एफसी ने अपना पदार्पण मैच 2019 में जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ ही खेला था। उस मैच में मेजबान टीम को 2-1 से हार मिली थी।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Mon, 10 Oct 2022 11:05 AM (IST)Updated: Mon, 10 Oct 2022 11:05 AM (IST)
ISL 2022-23 : जमशेदपुर में आइएसएल मैच को लेकर जबरदस्त उत्साह, 21 हजार टिकट बिके

जमशेदपुर : इंडियन सुपर लीग की मेजबानी के लिए जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स दुल्हन की तरह सजधज कर तैयार है। दूधिया रोशनी में नहाया फर्नेस खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शकों के आगमन का इंतजार है। स्टेडियम के चारों ओर सुरक्षा का घेरा लगाया है। इसके लिए 17 जगहों पर बैरिकेडिंग की गई है।

स्टेडियम की दर्शक क्षमता 25 हजार

मंगलवार को जमशेदपुर एफसी तथा ओडिसा एफसी के बीच होने वाले मैच को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। उत्साह का आलम का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मैच शुरू होने वाले अभी 48 घंटा शेष है, लेकिन 21 हजार टिकट बिक चुके हैं। स्टेडियम की दर्शक क्षमता लगभग 25 हजार है।

जमशेदपुर पहुंची ओडिसा एफसी की टीम

उधर, ओडिसा एफसी की टीम मंगलवार सुबह छह बजे पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से टाटानगर स्टेशन पहुंच गई है। यहां से टीम को सीधे बिष्टुपुर स्थित सेंटर प्वाइंट होटल में ले जाया जाएगा। मेजबान टीम शाम को हल्का अभ्यास करेगी।

जेआरडी में मेजबान टीम ने खेला था पहला मैच

इंडियन सुपर लीग की बात करे तो ओडिसा एफसी ने अपना पदार्पण मैच 2019 में जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ ही खेला था। उस मैच में मेजबान टीम को 2-1 से हार मिली थी। 2019 में ओडिसा एफसी 25 अंक लेकर छठे स्थान पर रही थी। 2020-21 सीजन में ओडिसा एफसी 12 अंक लेकर अंक तालिका में अंतिम पायदान पर था। 2021-22 में कलिंग की यह टीम 23 अंक लेकर सातवें स्थान पर रही।

टिकट खिड़की पर दिन पर लगी रही भीड़

मैच का टिकट खरीदने के लिए जमशेदपुर एफसी का बाक्स आफिस पर सोमवार सुबह से ही भीड़ लगी है।  धतकीडीह के रहने वाले शेख मजीद ने कहा कि दो साल के बाद फुटबाल मैच देखने का मौका मिल रहा है। इससे बड़ी खुशी की क्या बात हो सकती है।

मैं हमेशा से रेडमाइनर्स का फैन हूं। मानगो के मनोज कुमार ने कहा, मैं अपने दोस्तों के साथ टिकट लेने आया हूं। दुर्गापूजा खत्म होने का इंतजार कर रहा था। उम्मीद है कि ओडिसा के खिलाफ जमशेदपुर एफसी बेहतर प्रदर्शन करेगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.