Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime : ब्राउन शुगर पीते समय हुआ विवाद, सीने में सटाकर मार दी गोली

Adityapur News ब्राउन शुगर के कारण आदित्यपुर में आपराधिक घटना बढ़ गई है। इससे लोगों में भय व्याप्त हैं। पुलिस आपराधिक घटनाओं को कम करने के लिए कुछ नहीं कर रही है। जिसकी हत्या हुई वह मुस्लीम बस्ती ब्राउन शुगर खरीदने आया था।

By Sanam SinghEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 01:03 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 01:03 PM (IST)
Adityapur Crime News : राज कुमार कालिंदी की फाइल फोटो

आदित्यपुर : सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना में क्षेत्र अपराधी बेखौफ है। मंगलवार शाम को अपराधियों ने श्रीनाथ ग्लोबल रेसीडेंसी से सटे रेलवे ट्रैक के पास गम्हरिया सतबहिनी जुलुमटांड निवासी 18 वर्षीय युवक राज कुमार कालिंदी उर्फ हाथी की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी।

ब्राउन शुगर के अड्डे पर हुआ विवाद

घटनास्थल से एक खोखा पुलिस ने बरामद किए है जहां घटना हुई। कुछ ही कदम पर मुस्लिम बस्ती है जो ब्राउन शुगर का हब है। स्थानीय लाेगों से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि युवक मुस्लिम बस्ती में ब्राउन शुगर खरीदने आता था। वहीं अड्डा जमाता था। ड्रग्स का सेवन करता था। अड्डे पर ही उसका किसी से विवाद हुआ था। पहले युवक से मारपीट की गई। इसके बाद जब वह भागने लगा तो उसके सीने में सटाकर गोली मार दी गई। घटना को बस्ती के कई लोगों ने देखा। युवक तड़पता रहा। उसकी मौत हो गई। अपराधियों के भाग जाने के बाद लोगों ने सूचना आदित्यपुर थाना की पुलिस को दी। युवक सिंगबाजा बजाता था। चोरी मामले में वह जेल भी जा चुका था। हाल में आदित्यपुर में हुए कार्तिक गोप की हत्या मामले में पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। आशंका जताई जा रही कि उसकी हत्या का मामला कार्तिक गोप हत्याकांड से जुड़ा हो सकता है। मृतक के माता-पिता का निधन हो चुका है। एक छोट भाई है। गौरतलब है कि आदित्यपुर में लगातार हत्या की घटना हो रही है। आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती में अपराधियों का जमावड़ा लगता है।

भुइयांडीह कल्याणनगर हयूम पाइप नाले के पास नशेड़ियों ने की मारपीट

जमशेदपुर : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र भुइयांडीह कल्याणनगर हयूम पाइप नाले के पास मंगलवार सुबह गणेश सिंह से नशेड़ियों ने मारपीट की। उससे मोबाइल और रुपये की छिनतई कर ली। घटना में वह घायल हो गया। उसे एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। युवक ने बताया कि वह नाले में शौच के लिए गया था। वहां बादशाह समेत चार युवक ब्राउन शुगर का नशा कर रहे थे। वह वापस घर लौट गया। कुछ समय बाद उसके घर पर सभी युवक पहुंचे। आरोप लगाया कि तांबा की तार की चोरी उसने कर ली है। तार वापस दो। नशा करने वालों से उसने कहा कि तार उसने नहीं लिया है। इसके बाद सभी चले गए। दोपहर में दोबारा नशा करने वालों ने उसे पकड़ लिया। मारपीट कर मोबाइल की छिनतई कर ली गई।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.