Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamshedpur News: डिमना रोड पर दिनदहाड़े फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर की मौत; इलाके में सनसनी

Jharkhand News In Hindi जमशेदपुर के डिमना रोड पर दिनदहाड़े फायरिंग की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। रविवार को उलीडीह थाना क्षेत्र के दरभंगा डेयरी के पास अज्ञात अपराधियों ने हिस्ट्रीशीटर विकास गुप्ता को गोली मार दी। घायल विकास को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Ch Rao Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 29 Sep 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। डिमना रोड पर भीड़-भाड़ वाले इलाके में दिन दहाड़े फायरिंग होने से लोग के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया है। रविवार को यह वारदात उलीडीह थाना क्षेत्र के दरभंगा डेयरी के पास हुई है। इस घटना में अज्ञात अपराधियों ने हिस्ट्रीशीटर विकास को गोली मार दी।

पुलिस ने घायल विकास गुप्ता को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के क्रम में उसने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि विकास गुप्ता कुख्यात अपराधी गणेश सिंह के लिए काम करता था। विकास की हत्या किन कारणों से हुई यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। इस घटना को दो बाइकसवार अपराधियों ने अंजाम दिया है।

गोलियां तड़तड़ाते हुए वे मानगो की गलियों से फरार हो गए। मानगाे थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने बताया कि आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि कि विकास के गर्दन के पास गोली मारी गई है। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजनों को मिलने पर उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

सीतारामडेरा में डेढ़ लाख रुपये कैश और आभूषण की चोरी

सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के उरांव बस्ती निवासी बुधनी टोपो के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया। घर से एक लाख 60 हजार रुपये कैश और आभूषण चुरा ले गए। घटना 25 सितंबर से 27 सितंबर के बीच की है। मामले में अज्ञात के विरुद्ध सीतारामडेरा थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बुधनी टोपो ने पुलिस को बताया कि वह घर बंद कर पुणा गई थी। वहां से जब वापसी लौटी तो देखा कि घर का दरवाजा टूटा है। वहीं, अलमीरा का लॉकर भी खुला है। सामान इधर-उधर बिखरे पड़े है।

अलमीरा में रखे नकद और आभूषण गायब है। बता दें कि शहर में हर दिन चोरी की घटनाएं हो रही है। पुलिस की कार्रवाई प्राथमिकी दर्ज तक ही सीमित रह गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें