Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Crime: युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया हत्‍या की वारदात को अंजाम

Jharkhand Crime News झारखंड में अपराधी जघन्य वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। ऐसा ही हत्या का एक सनसनीखेज मामला जमशेदपुर जिले से सामने आया है। यहां बाइक पर आए बदमाशों ने युवक को दौड़ाकर गोलियों से भून डाला। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Thu, 20 Jun 2024 12:31 AM (IST)
Hero Image
तीन बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। Jamshedpur Crime News: झारखंड के जमशेदपुर जिले में रोंगटे खड़े कर देने वाली हत्या की वारदात सामने आई है। तीन बदमाशों ने यहां एक युवक को फिल्मी अंदाज में दौड़ाकर गोली मार दी। इससे युवक की मौत हो गई। 

सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र में लगातार आपराधिक वारदात हो रही है। बुधवार को अपराधियों ने एक बार फिर से आदित्यपुर थाना क्षेत्र के कल्पनापुरी में एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत (Jharkhand Crime) हो गई।

मृतक की पहचान बुलेटिन सिंह के पुत्र विवेक सिंह के रूप में की गई। घटना बुधवार रात आठ बजे की है। सूचना पर पुलिस (Jharkhand Police) मौके पर पहुंची। बताया जा रहा आपराधिक मामलों के आरोपित रहे विक्की नंदी के स्क्रैप का कारोबार विवेक सिंह देखता था।

युवक के शव के पास विलाप करते परिजन व जुटी भीड़।

इकलौता बेटा था विवेक

इधर, पुलिस (Jharkhand Police) को लोगों ने बताया कि आदित्यपुर के कल्पनापुरी पहाड़ी के समीप मैदान में विवेक सिंह बैठा हुआ था। एक ही बाइक पर सवार होकर तीन की संख्या में अपराधी मौके पर पहुंचे।

विवेक को दौड़ाया और तीन गोलियां मार (Shoot) दी। मृतक मां-बाप का इकलौता बेटा था। घटना के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

उधर, घटना के बाद कालोनी के लोगों में आक्रोश है। लोगों ने एसपी को मौके पर बुलाने की मांग की है। एसपी के आने के बाद ही शव को उठाने की बात कहते रहे।

गौरतलब है कि विक्की नंदी और उसके साथियों ने कदमा में आदित्यपुर (Adityapur News) राममडैया बस्ती के भोलू कुम्हार की गोली मारकर हत्या दी थी। मामले में विक्की सिंह आरोपित है और मामले में फरार है।

यह भी पढ़ें - 

Jharkhand News: कागजात फाड़े, अस्‍पताल प्रबंधक की कॉलर पकड़कर जड़े थप्‍पड़; गढ़वा विधायक के प्रतिनिध‍ि पर FIR

बिन बाप की बेटी से शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, प्रेम‍िका ने खुद को आग लगाकर दी जान; फरार BSF जवान गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर