Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Politics: भाजपा विधायक दल की बैठक में विशेष सत्र के लिए बनी रणनीति, सरकार से बहस कराने का करेंगे अनुरोध

भाजपा प्रदेश कार्यालय में रविवार शाम विधायक दल की बैठक का आयोजन किया गया। प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता और नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी की उपस्थिति में विधायक दल की बैठक संपन्न हुई। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार की वापसी ठगबंधन सरकार रिटर्न्स है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Mon, 08 Jul 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि हेमंत सरकार की वापसी ठगबंधन सरकार रिटर्न्स है। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। भाजपा प्रदेश कार्यालय में रविवार शाम विधायक दल की बैठक का आयोजन किया गया। प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता और नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी की उपस्थिति में विधायक दल की बैठक संपन्न हुई। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि हेमंत सरकार की वापसी ठगबंधन सरकार रिटर्न्स है।

हेमंत सरकार बनाने की जरूरत क्यों पड़ी?

सरकार अंतर्कलह और विवाद से घिरी और डरी हुई है। मुख्यमंत्री में हिम्मत नहीं है कि वे पूरे मंत्रिमंडल के साथ विश्वासमत प्राप्त करें। भाजपा विधायक सदन में पूछेंगे कि फिर से हेमंत सरकार बनाने की जरूरत क्यों पड़ी।

उन्होंने कहा गठबंधन सरकार ने पिछले साढ़े चार वर्षों से जैसी लूट मचाई है, उससे कोई वर्ग अछूता नहीं है। भाजपा सदन में वाद-विवाद में भाग लेना चाहती है। भाजपा चाहती है कि मुख्यमंत्री सदन में बताएं कि आखिर फिर सरकार बनाने की जरूरत क्यों पड़ी जब मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन काम कर रहे थे। भाजपा मांग करती है कि सदन में इस विषय पर बहस हो। यह हेमंत सरकार का अंतिम विश्वासमत सत्र होगा। काठ की हांडी बार बार नही चढ़ती है।